Move to Jagran APP

महिला को मारने-पीटने वाले पांच लोगों पर केस

santkabir nagar crime news भूमि पर कब्जा करने के मामले में मारपीट करने वाले पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। मनबढ़ों के हमले में एक महिला के हाथ की नस कट गई थी।

By Raj Narayan MishraEdited By: Pradeep SrivastavaPublished: Mon, 19 Sep 2022 12:42 PM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 12:42 PM (IST)
महिला को मारने-पीटने वाले पांच लोगों पर केस
संतकबीर नगर में पुल‍िस ने पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज क‍िया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

संतकबीर नगर, जागरण संवाददाता। कोतवाली खलीलाबाद पुलिस ने गौसपुर गांव में भूमि पर कब्जा करने के मामले में मारपीट करने वाले पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। मनबढ़ों के हमले में एक महिला के हाथ की नस कट गयी। इससे वह बेहोश होकर भूमि पर गिर पड़ी थी। सूचना पर पहुंचे आसपास के लोगों ने इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल भेजवाया था। पुलिस ने पीड़ित के तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

यह है मामला

कोतवाली खलीलाबाद में दी गयी तहरीर में गौसपुर मोहल्ला निवासी विजयलक्ष्मी गौतम ने यह उल्लेख किया है कि वह अपने नाना पूर्णवासी के चल व अचल संपति पर काबिज रहते हुए उनकी देखभाल कर रही हैं। उनके पड़ोसी भूमि पर कब्जा करना चाहते हैं। रविवार को सुबह करीब छह बजे वह शौचालय में गई थी। इसी दौरान उनके यहां के रामसूरत के ललकारने पर विनाेद, पिंटू, रिशू, प्रकाश उनके शौचालय को तोड़ने लगे। मना करने पर अपशब्द कहने लगे। विरोध करने पर उन्हें मारने-पीटने लगे। बचाने के लिए उनकी छोटी बहन को भी मारकर घायल कर दिया। रिशू ने हंसिया से उनके हाथ पर कई वार किया। इससे उनके दायें हाथ की नश कट गयी और खून गिरने लगा। इससे वह बेहोश होकर भूमि पर गिर पड़ी। कोतवाली प्रभारी विजय नारायण प्रसाद ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

जान से मारने की धमकी

कोतवाली खलीलाबाद पुलिस ने कोटेदार को मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ रविवार को मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। काेतवाली खलीलाबाद थाने में दी गयी तहरीर में केसार(डीघा)गांव निवासी कोटेदार राजेंद्र लाल ने यह उल्लेख किया है कि नौ सितंबर 2022 को सुबह साढ़े ग्यारह बजे उनके गांव के हरवेंद्र प्रताप सिंह गोशाला में बछड़ा बांधने की बात को लेकर अपने घर के सामने रोक लिए। उन्हें अपशब्द कहने लगे। इसके साथ ही एक बोरी गेहूं व चावल घर में न पहुंचाने पर मारने की धमकी दी। कोतवाली प्रभारी विजय नारायण प्रसाद ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.