Move to Jagran APP

पूर्व की सरकारों ने सत्ता का दुरूपयोग किया: राकेश

केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियां जनकल्याणकारी प्रमुख योगेंद्र

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 06:13 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 06:13 PM (IST)
पूर्व की सरकारों ने सत्ता का दुरूपयोग किया: राकेश
पूर्व की सरकारों ने सत्ता का दुरूपयोग किया: राकेश

संतकबीर नगर: मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत उतरावल में रविवार को 24 लाख रुपये की लागत से बनने वाले शवदाह गृह का शिलान्यास किया गया। वैदिक मंत्रों के बीच भूमि का पूजन किया गया। बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद मेंहदावल के विधायक ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से लोगों को जानकारी दी।

loksabha election banner

मेंहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार निरंतर विकास कार्यों को आगे बढ़ा रही है। पूर्व में अति पिछड़ी विधानसभा के रूप में मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र की पहचान बनी हुई थी। उन्होंने इस विधानसभा क्षेत्र में कई विकास योजनाओं की स्वीकृति दिलवाने का लगातार प्रयास करते रहे। इस पिछड़े क्षेत्र में शवदाह गृह का निर्माण होने से कई गांवों के लोगों को लाभ मिलेगा। उन्होंने सपा,बसपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दलों के नेताओं ने सत्ता का दुरूपयोग किया। इसकी वजह से जनता ने उन्हें सत्ता से बाहर कर दिया। विपक्षी दल के नेता लगातार केंद्र व प्रदेश सरकार को बदनाम कर रहे हैं। ये जनता को भ्रमित कर स्वार्थ सिद्ध करना चाहते हैं। बघौली के ब्लाक प्रमुख के प्रतिनिधि योगेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि शासन की सभी योजनाएं जनहित में चलायी जा रही है। आजादी के कई दशक बीतने के बाद भी गरीबों को बुनियादी सुविधाएं नहीं मिल पा रही थी। केंद्र एवं प्रदेश सरकार ने गरीबों को बिजली,पानी,

शिक्षा,आवास,शौचालय,रसोई गैस कनेक्शन,मुफ्त इलाज सहित अन्य सुविधाएं प्रदान कर रही है। इस अवसर पर पूर्व प्रमुख पंचराम, प्रधान राजकपूर, भीम बहादुर राय, प्रधान श्याम नारायण, प्रदीप कन्नौजिया, सतपाल यादव, मनीराम यादव, जितई मास्टर, झिनक चौरसिया, विनोद राय, सचिन राय, पिन्टू राय,पवन यादव आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.