Move to Jagran APP

एटीएम बदलकर धन उड़ाने वाला मास्टर माइंड गिरफ्तार

शनिवार को जिले की पुलिस को उस समय की बड़ी उपलब्धि हासिल हुई जब उनके हाथ एटीएम कार्ड बदलकर लोगों के खाते से धन उड़ाने वाला मास्टरमाइंड चढ़ गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 11:32 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 11:32 PM (IST)
एटीएम बदलकर धन उड़ाने वाला मास्टर माइंड गिरफ्तार
एटीएम बदलकर धन उड़ाने वाला मास्टर माइंड गिरफ्तार

संतकबीर नगर:

prime article banner

शनिवार को जिले की पुलिस को उस समय की बड़ी उपलब्धि हासिल हुई जब उनके हाथ एटीएम कार्ड बदलकर लोगों के खाते से धन उड़ाने वाला मास्टरमाइंड चढ़ गया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे बिना नंबर की मोटरसाइकिल और छह एटीएम कार्ड के साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

एसपी आकाश तोमर ने बताया कि अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थानाध्यक्ष धनघटा संतोष तिवारी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा शुक्रवार को हैंसर बाजार कस्बे में जांच की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर द्वारा एटीएम कार्ड बदलकर जालसाजी करने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी दी गई। पुलिस ने सूचना के आधार पर स्टेट बैंक के एटीएम के पास घूम रहे एक युवक की हरकत संदिग्ध दिखने पर उसे पास बुलाने का प्रयास किया तो उसने भागने का प्रयास किया। पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ने के बाद पूछताछ की तो उसकी पहचान पर¨वद उर्फ गब्बर पुत्र रामवृक्ष यादव निवासी ग्राम मल्हेपुर थाना धनघटा के रूप में हुई। उसके पास से बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल के साथ ही तलाशी के दौरान 6 एटीएम कार्ड बरामद हुए। उसने बताया कि एटीएम पर वह धन उड़ाने की घटना को अंजाम देने के लिए आया था। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया। एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष धनघटा संतोष कुमार तिवारी, जगदीशपुर चौकी प्रभारी मनोज कुमार त्रिपाठी, गोला चौकी इंचार्ज प्रदीप ¨सह, का. मिथिलेश कुमार मिश्रा, हरिशंकर गौड़ और चालक मनोज कुमार शामिल रहे। सभी की एसपी ने सराहना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.