संतकबीर नगर: गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग के भुजैनी चौराहे पर मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे स्कूल जा रही बालिका कार की चपेट में आ गई। वह बुरी तरह से घायल हो गई। स्वजन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

कोतवाली खलीलाबाद के रायपुर छपिया उर्फ ठोका गांव की रीतिका शर्मा (17) भुजैनी स्थित एक निजी इंटर कालेज में 10वीं की छात्रा थी। वह घर से स्कूल के लिए निकली थी। भुजैनी चौराहे को पार करने के दौरान गोरखपुर से लखनऊ की तरफ जा रही कार ने उसे ठोकर मार दी। जब तक लोग कुछ समझ पाते सड़क पर बालिका की हालत गंभीर हो गई। इस दौरान कार चालक तेज गति से भाग निकला। आसपास के लोगों ने बालिका को चौराहे पर एक निजी अस्पताल में पहुंचाने के बाद स्वजन को सूचना दी। हालत में सुधार नहीं होने से स्वजन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, यहां उसकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। देर शाम तक परिवार की तरफ से तहरीर नहीं मिली थी। नाबालिग से कुकर्म, आरोपित गया जेल

संतकबीर नगर : महुली थानाक्षेत्र के एक नाबालिग बालिका के साथ एक व्यक्ति ने कुकर्म किया। पीड़ित गंभीर स्थिति में जब घर पहुंची तो मामले की जानकारी हुई। स्वजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

थानेदार रणविजय सिंह ने बताया कि नाबालिग के पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपित बच्ची को टाफी का लालच देकर सुनसान जगह पर ले गया और कुकर्म किया। इसके साथ ही बच्ची को इस बारे में किसी से बात न करने की धमकी दी। गंभीर अवस्था में बच्ची जब घर पहुंची तो घर के लोगों के होश उड़ गए। पुलिस ने आरोपित रामचंद्र गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Edited By: Jagran