संतकबीर नगर: बहुजन समाज पार्टी (बसपा ) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर गुरुवार को कई स्थानों पर कार्यक्रम हुए। कार्यकर्ताओं ने उनके दीर्घायु की कामना करते हुए अस्पताल में भर्ती मरीजों को फल व गरीबों में गर्म कपड़ों का वितरण किया। शुक्रवार को उनका 65वां जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाने की तैयारी की गई।

जिलाध्यक्ष धर्मदेव प्रियदर्शी, पूर्व विधायक भगवान दास और वरिष्ठ नेता कुलदीप मणि मिश्र के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जिला चिकित्सालय, वृद्धा आश्रम, राहगीरों व गरीबों में फल गर्म कपड़ों आदि का वितरण किया गया। सभी ने बसपा मुखिया मायावती के दीर्घजीवन की कामना की। इस मौके पर पूर्व एमएलसी लालचंद्र निषाद, राणा महातम, सुबोध यादव, हीरालाल भारती, ओमप्रकाश, मंडल सेक्टर प्रभारी अवनीश कुमार, अशोक मौर्य, भूपेंद्र सिंह, वेदप्रकाश मौर्य, अख्तर खान समेत अनेक लोग मौजूद रहे। जिलाध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार को जिले के विभिन्न भागों में बसपा मुखिया का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जाएगा। इसमें सभी पदाधिकारी, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद व कार्यकर्ता शामिल होंगे।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैंसर में पूर्व ब्लाक प्रमुख राम अशीष यादव के नेतृत्व कार्यकर्ताओं ने फल वितरण किया। इस मौके पर राम सिधारे, बबलू सिंह,यशोदा निषाद, हरिप्रसाद, हरिवंश पांडेय, राजू , अहमद प्रधान, जब्बार, दिनेश, हरिराम यादव, भूपेंद्र यादव,धरमू, राकेश यादव, बृजेश यादव,राजकुमार यादव, रामायन यादव,प्रदीप यादव, शिवचंद यादव, शिवकुमार, राममिलन यादव, दिनेश, रामललित, रामरेखा, परविद आदि मौजूद रहे। सभी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के दीर्घायु की कामना की और सर्व समाज के हित के लिए कार्य करने का संकल्प दोहराया। कहा कि बसपा में ही सर्वसमाज का हित सुरक्षित है।

----------------------------

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021