संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के ऐंचाकाठ गांव में मंगलवार की सुबह चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। इस घटना में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ऐंचाकाठ निवासी अमर पाल ने बताया कि पंचायत चुनाव में वोट डालने की बात को लेकर गांव के जगदीश, सिकंदर, दीनदयाल, प्रेमचंद्र, रविचंद्र ने अपशब्द कहा। मना करने पर दरवाजे पर चढ़कर मारपीट कर घायल कर दिया। दूसरे पक्ष की भानमति ने बताया कि गांव के अमर पाल, रामवृक्ष, संजीत, रंजीत दरवाजे पर आकर गाली दे रहे थे। बीच बचाव करने पहुंचे बेटे अमरेंद्र व मुझे लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों पक्ष की तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा हुआ है।

-------------

मां-बेटी को जला कर मारने की धमकी

संतकबीर नगर : बखिरा थाना क्षेत्र के एक गांव में फोन पर अश्लील बात करने का विरोध करने पर एक युवक ने किशोरी व उसकी मां को तेजाब से जलाने की धमकी दी है।

पीड़ित किशोरी के साथ थाने पर पहुंची मा ने तहरीर दी। आरोप लगाया कि दूसरे संप्रदाय के युवक ने हमारी बेटी को फोन किया और अश्लील बातें करने लगा। बेटी के विरोध करने पर उसने चेहरे पर तेजाब डालकर जलाने की धमकी दी। युवक को हमने समझाया तो उसने कहा कि मां-बेटी दोनों पर तेजाब डालकर जला देगा। मां ने कहा कि तहरीर देने के बाद भी बखिरा पुलिस ने केस नहीं दर्ज किया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर में लगाए गए आरोपों की जांच में पुष्टि के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप