Move to Jagran APP

प्रशासन ने पोखरे की भूमि से हटवाया अतिक्रमण

कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के ग्रामसभा गडसरपार में पांच माह पूर्व ग्रामीणों द्वारा पोखरे की भूमि को खाली कराये जाने की शिकायत पर गुरुवार को एसडीएम सदर के आदेश पर पोखरे की भूमि पर अवैध कब्जे को नायब तसीलदार दीपक कुमार गुप्ता के नेतृत्व में राजस्वकर्मियों व पुलिस फोर्स की मौजूदगी में हटवाया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 12:04 AM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 12:04 AM (IST)
प्रशासन ने पोखरे की भूमि से हटवाया अतिक्रमण
प्रशासन ने पोखरे की भूमि से हटवाया अतिक्रमण

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के ग्रामसभा गडसरपार में पांच माह पूर्व ग्रामीणों द्वारा पोखरे की भूमि को खाली कराये जाने की शिकायत पर गुरुवार को एसडीएम सदर के आदेश पर पोखरे की भूमि पर अवैध कब्जे को नायब तसीलदार दीपक कुमार गुप्ता के नेतृत्व में राजस्वकर्मियों व पुलिस फोर्स की मौजूदगी में हटवाया गया।

loksabha election banner

ग्राम प्रधान अरुण कुमार उर्फ आंबेडकर ने बताया कि गांव के राकेश पुत्र राम आसरे के द्वारा पोखरी की जमीन पर अस्थाई रूप से छप्पर डालकर अतिक्रमण किया गया था। जिसे लेकर के गांव के लोगों द्वारा शिकायत की गई थी। शिकायत का संज्ञान लेते हुए गुरुवार को एसडीएम के आदेश पर नायब तहसीलदार दीपक कुमार गुप्ता व राजस्व निरीक्षक श्रीधर पांडे ग्राम गड़सरपार पहुंचे। इस दौरान लेखपाल सर्वेश कुमार व प्रवीण राय, आलोक कुमार, गिरजेश यादव की मौजूदगी में गांव में स्थित पोखरे के भूमि से अवैध अतिक्रमण हटवाया गया। इससे पूर्व अतिक्रमण को लेकर कब्जेदार को कब्जा स्वत: हटाये के लिए नोटिस भी दी गई थी। इसके बाद भी कब्जेदार ने कब्जा नही हटाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.