संतकबीर नगर : ब्लाक क्षेत्र में नियमित विद्युत आपूíत मुहैया कराने के उद्देश्य से मंगलवार को चौरा कला में उपकेंद्र का उद्घाटन हुआ। विद्युत उपकेंद्र पूजन करने के बाद संबोधित करते हुए सांसद शरद तिवारी ने कहा कि इससे बिजली उपभोक्ताओं की समस्याएं दूर होंगी।

हालांकि करीब तीन वर्ष पूर्व यहां के लोगों को उपकेंद्र के नाम पर लालीपाप दिया जा चुका है। जिसका परिणाम आज तक सिफर है और दूसरी बार उप केंद्र के उद्घाटन की नौबत आई। केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार अपने वादे पर चलते हुए सबका साथ सबका विकास को पूरा कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी जनहित नीतियों के द्वारा जनता तथा कार्यकत्र्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए किसानों, व्यापारियों, नौजवानों को पूरी तरह विकास की धारा से जोड़ते हुए अपने वादे को पूरा कर रही है। पिछली कांग्रेस की सरकार ने केवल गरीबों का शोषण करते हुए देश को लूटने का कार्य किया। प्रधानमंत्री ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाओं की सुविधा के लिए उज्ज्वला गैस योजना के तहत निश्शुल्क गैस देने का कार्य किया।

भष्टाचार को खत्म करके सरकार हर योजनाओं पर पारर्दिशता ला रही है। जिससे सबको लाभ मिल सके। विधायक श्रीराम चौहान ने सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। साढ़े तीन करोड़ की लागत से बन रहे उपकेंद्र से क्षेत्र के दर्जनों गांवों को विद्युत लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर जिला विद्युत अधिकारी राजीव चतुर्वेदी, एसके ¨सह, राम मिलन यादव, रामवृक्ष कन्नौजिया, गणेश पांडेय, भुवनेश मणि तिवारी, भीमसेन तिवारी, शम्भू यादव, ¨पटू यादव असलम खां, कपिलदेव कन्नौजिया आदि उपस्थित रहे।

By Jagran