Move to Jagran APP

ट्रक की ठोकर से पिकअप चालक घायल

महराजगंज जिले के कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर ( वार्ड नंबर 10) निवासी 33 वर्षीय चालक अजय कुमार बस्ती से गोरखपुर की तरफ पिकअप लेकर जा रहे थे। वह मगहर के पास स्थित दुर्गा मंदिर के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज गति से आ रही ट्रक ओवरटेक करने के प्रयास में पिकअप में ठोकर मार दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 10:34 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 10:34 PM (IST)
ट्रक की ठोकर से पिकअप चालक घायल
ट्रक की ठोकर से पिकअप चालक घायल

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के मगहर के पास स्थित दुर्गा मंदिर के सामने बुधवार को दिन में करीब तीन बजे एक अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप में ठोकर मार दी। इस घटना में पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं मगहर के पास गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग करीब 20 मिनट तक जाम रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस के प्रयास से आवागमन शुरू हुआ।

prime article banner

महराजगंज जिले के कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर ( वार्ड नंबर 10) निवासी 33 वर्षीय चालक अजय कुमार बस्ती से गोरखपुर की तरफ पिकअप लेकर जा रहे थे। वह मगहर के पास स्थित दुर्गा मंदिर के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज गति से आ रही ट्रक ओवरटेक करने के प्रयास में पिकअप में ठोकर मार दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं चालक घटनास्थल से ट्रक लेकर फरार हो गया। इससे हाईवे पर दोपहर के तीन बजे से लेकर 3 बजकर 20 मिनट तक जाम लगा रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.