Move to Jagran APP

सड़क हादसे में चालक की मौत,ब्लाक प्रमुख घायल

कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के सियरासाथा गांव स्थित पुलिया के पास शनिवार की रात लगभग ग्यारह बजे नाथनगर ब्लाक प्रमुख की सफारी पलट गई। पलटने के कारण एक अन्य चार पहिया वाहन भी इसके चपेट में आ गई। इस घटना में ब्लाक प्रमुख के चालक की सिर में ज्यादा चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ब्लाक प्रमुख समेत चार लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 10:25 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 10:25 PM (IST)
सड़क हादसे में चालक की मौत,ब्लाक प्रमुख घायल
सड़क हादसे में चालक की मौत,ब्लाक प्रमुख घायल

संतकबीर नगर: कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के सियरासाथा गांव स्थित पुलिया के पास शनिवार की रात लगभग ग्यारह बजे नाथनगर ब्लाक प्रमुख की सफारी पलट गई। पलटने के कारण एक अन्य चार पहिया वाहन भी इसके चपेट में आ गई। इस घटना में ब्लाक प्रमुख के चालक की सिर में ज्यादा चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ब्लाक प्रमुख समेत चार लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के अध्यक्ष रहे सत्यपाल पाल के भाई दिगपाल पाल जो नाथनगर के ब्लाक प्रमुख हैं, ये भाजपा के कमल संदेश यात्रा कार्यक्रम के बाद बीते शनिवार की रात घर वापस आ रहे थे। ये अभी कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के सियरासाथा के निकट पहुंचे ही थे कि अचानक सामने एक बिल्ली आ गई। इसको बचाने के चक्कर में ब्रेक लगाया तो इनकी सफारी गाड़ी तीन-चार बार पलट गई। इसी बीच सामने से आ रही हीरालाल रामनिवास इंटर कालेज खलीलाबाद के प्रधानाचार्य राम कुमार ¨सह की चार पहिया गाड़ी इससे टकरा गई। यह घटना रात के लगभग ग्यारह बजे हुई। इस घटना में ब्लाक प्रमुख के वाहन के चालक महुली थानाक्षेत्र के कोहना निवासी 48 वर्षीय अशोक पाल उर्फ पप्पू पाल की सिर में अत्यधिक चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा नाथनगर के ब्लाक प्रमुख दिगपाल पाल, नित्यानंद यादव, रामसंवारे, अंशु ¨सह आदि चार लोग घायल हो गए। चौकी इंचार्ज तामेश्वरनाथ श्रवण यादव ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

----------------

सीट बेल्ट लगा होता तो बच सकती थी जान

इस घटना के बारे में लोगों का कहना है कि ब्लाक प्रमुख का वाहन चला रहे अशोक पाल उर्फ पप्पू पाल सीट बेल्ट नहीं लगाए थे। बिल्ली को बचाने में जैसे ही इन्होंने ब्रेक लगाया तो वैसे ही गाड़ी पलट गई। इनका शरीर दरवाजे से बाहर निकल गया। इनके सिर में अत्यधिक चोट लग गई, इससे इनकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। यदि ये सीट बेल्ट लगाए होते तो इनकी जान नहीं जाती। वहीं गाड़ी में लगे एयर बैग के चलते चार लोग घायल हैं लेकिन इनकी जान पर कोई खतरा नहीं।

----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.