Move to Jagran APP

सुहेलदेव के आदर्शों पर चलने से ही विकास संभव

नाथनगर ब्लाक क्षेत्र के ग्राम परसौना में रविवार को महाराजा सुहेल देव की जयंती समारोह मनाई गई। आदर्शों पर चलकर समाज को सशक्त बनाने का संकल्प लिया गया। बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते रामकरन राजभर ने कहा कि महाराजा सुहेल देव ने समाज में बराबरी और खुशहाली का सपना देखा था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 11:15 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 11:15 PM (IST)
सुहेलदेव के आदर्शों पर चलने से ही विकास संभव
सुहेलदेव के आदर्शों पर चलने से ही विकास संभव

संतकबीर नगर: नाथनगर ब्लाक क्षेत्र के ग्राम परसौना में रविवार को महाराजा सुहेल देव की जयंती समारोह मनाई गई।

loksabha election banner

आदर्शों पर चलकर समाज को सशक्त बनाने का संकल्प लिया गया।

बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते रामकरन राजभर ने कहा कि महाराजा सुहेल देव ने समाज में बराबरी और खुशहाली का सपना देखा था। समाज के दबे कुचले लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए उन्होंने निरंतर संघर्ष किया। उनके बताए गये रास्ते पर चल कर ही समाज को मजबूती दी जा सकती है। विशिष्ट अतिथि कैलाश राजभर ने कहा कि समाज के गरीब और पिछड़े हुए तबके को बराबरी का हक दिलाने के लिए हर संभव संघर्ष करने का भरोसा दिलाया । उन्होंने समाज के गरीब तबके को आर्थिक और शैक्षणिक रूप से मजबूत बनाने का आह्वान किया। अध्यक्षता पृथ्वी राजभर व संचालन अबरार अहमद ने किया।

इस मौके पर गंगाराम राजभर, रामलाल राजभर, शेषनाथ राजभर, चंद्रप्रकाश मिश्रा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.