संतकबीरनगर : राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के जिलाध्यक्ष राजेश भारती के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने समस्याओं के निस्तारण की मांग को लेकर शुक्रवार को सेमरियावां ब्लाक कार्यालय पर प्रदर्शन कर खंड विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे जिलाध्यक्ष राजेश भारती ने कहा कि ग्राम पंचायत तेनुहारी दोयम के राजस्व गांव डड़वा , ग्राम पंचायत चमरसन तथा ग्राम पंचायत तेनुहारी सोयम में सड़क व नाली की समस्या है। बार-बार ब्लाक कर्मचारियों से समस्याओं का समाधान के लिए कहा जाता है लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। यदि एक सप्ताह के अंदर समस्या दूर नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। इस संबंध में बीडीओ रेनू चौधरी ने बताया कि संबंधित ग्राम पंचायत सचिवों को अवगत करा दिया गया है। जल्द ही समस्या दूर हो जाएगी। प्रदर्शन में गणेश कुमार, कन्हैया लाल, अब्दुल्लाह, राम गोविन्द,मो अख्तर, जितेंद्र श्रीवास्तव, राम टेकावन, मतीउल्लाह, बुद्धिसागर आदि मौजूद रहे। न्याय के लिए सड़क से लेकर न्यायालय तक लड़ी जाएगी लड़ाई

संतकबीर नगर: शिवबखरी गांव निवासी बहरैची की बखिरा पुलिस की अभिरक्षा में मौत का मामला राजनीतिक रंग लेने लगा है। शुक्रवार को सपा नेताओं ने मृतक के स्वजन से मिलकर न्याय दिलाने के लिए सड़क से लेकर न्यायालय तक प्रयास करने की बात कही तो वहीं भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने बखिरा थाने पर प्रदर्शन कर विरोध जताया।

सपा के वरिष्ठ नेता सुनील सिंह ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल है। पुलिस निरंकुश होकर सरकार के इशारे पर गुंडों की तरह कार्य कर रही है तो वहीं सरकार कार्रवाई के नाम पर दोहरा मानदंड अपना रही है। बिना गुनाह के एक व्यक्ति को तीन दिनों तक हवालात में रखकर प्रताड़ित किए जाने के बाद भी अभी तक प्रदेश सरकार ने मामले में संज्ञान नहीं लिया है। उन्होंने बहरैची के स्वजन को न्याय दिलाने के लिए हर स्तर पर संघर्ष करने का भरोसा दिया। इस मौके पर प्रिया पाठक, एखलाक अहमद, टीएन गुप्ता, अविनाश मद्धेशिया,ऋषिकेश सिंह समेत अनेक लोग मौजूद रहे। आरोपित थानेदार के गिरफ्तारी की मांग

भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष बृजभान बौद्ध व आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष अजय कुमार गौतम के नेतृत्व में दिन में दो बजे लगभग 24 लोग बखिरा थाने पर पहुंचे। सभी ने प्रदर्शन करते हुए आरोपित थानेदार मनोज कुमार सिंह को गिरफ्तार किए जाने की मांग की। इस मौके पर जुनैद अहमद, रमान कखर, मंगल सिंह, रमेश कुमार, दिवाकर राय, राकेश कुमार, सुशील कुमार, शोहरत अली, विश्वनाथ समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Edited By: Jagran