संतकबीर नगर : खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के जूनियर हाई स्कूल परिसर के सामने बुधवार की शाम आधा दर्जन से अधिक युवकों ने एक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। लाठी डंडे से ताबड़तोड़ हमला करके पिटाई का आलम देखकर सड़कों पर मौजूद लोग भागने लगे। भागने के दौरान युवक गोला बाजार पुलिस चौकी में घुस गया तब जाकर उसकी जान बच सकी।

महुली थाना क्षेत्र के ग्राम कोदवट का निवासी रंजीत चौरसिया पुत्र घनश्याम चौरसिया अपनी मां को दिखाने के लिए डाक्टर के यहां आया था। उसने बताया कि गोला चौकी पर मोटरसाइकिल खड़ी करने के दौरान ही एक युवक का उसके पास फोन आया। उसके साथ वह जूनियर हाई स्कूल की तरफ जाने लगा था। इसी दौरान आधा दर्जन से अधिक युवकों ने उसे पकड़ लिया। पहले सभी ने स्कूल परिसर में ले जाकर पीटा फिर सड़क पर लाकर दौड़ा-दौड़ाकर मारने लगे। घटना को लेकर आसपास सनसनी फैल गई। भागने के दौरान युवक गोला चौकी में घुस गया तब सभी उसे छोड़कर भागे। पुलिस ने उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खलीलाबाद पर भर्ती करवाया। एक बारगी थम गई सड़क

फिल्मी अंदाज में लाठी डंडे से दौड़ाकर युवक को पीटे जाने की घटना देखकर एकबारगी सड़क और दुकानों पर खड़े लोग स्तब्ध रहे गए। इसमें किसी ने पुलिस को भी सूचना दी परंतु जब तक पुलिस स्कूल के सामने पहुंचती, युवक पुलिस चौकी में पहुंच गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस