Move to Jagran APP

दिन दहाड़े कोतवाली के पास असलहा सटाकर व्यापारी से लूट

कोतवाली से मात्र सौ मीटर की दूरी पर तीन बदमाशों ने असलहा सटा कर एक व्यापारी से करीब पांच हजार रुपए लूट लिए। दिन के करीब एक बजे हुई इस दुस्साहसिक घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। सूचना के बाद भी इस दूरी को तय करने में पुलिस को करीब एक घंटे लग गए। घटना को लेकर व्यापारियों में रोष है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 11:44 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 11:44 PM (IST)
दिन दहाड़े कोतवाली के पास असलहा सटाकर व्यापारी से लूट
दिन दहाड़े कोतवाली के पास असलहा सटाकर व्यापारी से लूट

संतकबीर नगर : कोतवाली से मात्र सौ मीटर की दूरी पर तीन बदमाशों ने असलहा सटा कर एक व्यापारी से करीब पांच हजार रुपए लूट लिए। दिन के करीब एक बजे हुई इस दुस्साहसिक घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। सूचना के बाद भी इस दूरी को तय करने में पुलिस को करीब एक घंटे लग गए। घटना को लेकर व्यापारियों में रोष है।

loksabha election banner

खलीलाबाद कोतवाली से मात्र सौ मीटर की दूरी पर स्थित माली टोला में व्यापारी बनारसी लाल गुप्ता का मकान है। घर के पास ही बरदहिया बाजार की तरफ जाने वाले मुख्य मार्ग पर उनकी बैग की दुकान भी है। बुधवार को दिन के करीब एक बजे के करीब वह अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन युवक हेलमेट लगाकर उनकी दुकान में घुस गए। व्यापारी अभी कुछ समझ पाते उससे पहले एक युवक ने उनकी कनपटी पर असलहा सटा दिया। एक युवक उनके गल्ले को खंगालने लगा तो तीसरा युवक दुकान के दरवाजे पर खड़ा हो गया। इत्तफाक से उस समय गल्ले में मात्र पांच हजार रुपये ही थे। बदमाशों ने व्यापारी को धमकी देकर अन्य पैसों के बारे में पूछा। व्यापारी के यह बताने पर कि अब उनके पास कुछ नहीं है, तीनों बदमाश असलहा लहराते हुए गोरखपुर की तरफ फरार हो गए। बदमाशों के मोटरसाइकिल पर सवार होते ही व्यापारी ने शोर मचाया। आसपास के अन्य दुकानदार व मोहल्ले के लोग पहुंच गए। दिन दहाड़े हुई इस दुस्साहसिक घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया। व्यापारी तो भगवान को याद करते हुए कहे कि आज उनकी जान बच गई। इसकी सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस एक घंटे के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस की इस लापरवाही ने व्यापारियों सहित आम लोगों को आक्रोश में भर दिया। लोगों का आरोप है कि पुलिस अपराधियों पर लगाम कसने में नाकाम हो चुकी है।

मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी रमेश कुमार और कोतवाली प्रभारी श्रीप्रकाश यादव ने व्यापारी से बदमाशों के बारे में पूछा। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। एएसपी ने कहा कि पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़ लेगी। मौके पर पहुंचे व्यापारी नेता श्रवण कुमार अग्रहरि, अमित जैन ने जिले में हो रही व्यापारी के साथ लूट की घटना पर नाराजगी जताते हुए जल्द पर्दाफाश की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.