Move to Jagran APP

सीडब्ल्यूसी ने दुधारा के एसओ से मांगी रिपोर्ट

बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) ने दुधारा के एसओ से रिपोर्ट मांगी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 01:32 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 06:12 AM (IST)
सीडब्ल्यूसी ने दुधारा के एसओ से मांगी रिपोर्ट
सीडब्ल्यूसी ने दुधारा के एसओ से मांगी रिपोर्ट

संत कबीरनगर : बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) ने दुधारा के एसओ से रिपोर्ट मांगी है। दाल में नशे की गोली मिला दी गई थी, इसका सेवन करने से परिजन बेहोश हो गए थे। इसी दरम्यान आरोपित ने किशोरी का अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। हैरत की बात यह है कि प्रार्थना पत्र देने पर भी मुकामी पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है। इस पर सीडब्ल्यूसी ने एक्शन लिया है।

loksabha election banner

दुधारा थानाक्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने सीडब्ल्यूसी को गुरुवार को प्रार्थना पत्र दिया है। पीड़ित का कहना है कि दूसरे गांव के एक 20 वर्षीय युवक ने बीते सात जून की रात दाल में नींद की गोली मिलवा दी थी। इसका सेवन करने से परिवार के सदस्य बेहोश हो गए। दाल का सेवन न करने से उनकी 17 वर्षीय बेटी बच गई। रात के करीब 12 बजे आरोपित ने बेटी का अपहरण कर लिया। आठ जून को सुबह के करीब चार बजे गांव से कुछ दूरी पर एक मकान में उनकी बेटी लावारिश हालत में मिली। बेटी ने रो-रोकर बताया कि युवक ने अपहरण करने के बाद उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। यह बात किसी से बताने पर जान से मार डालने और वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम कर देने की धमकी दी। दुधारा थाने पर कई बार फरियाद की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सीडब्ल्यूसी के अध्यक्ष एडवोकेट अमित कुमार उपाध्याय व सदस्य एडवोकेट सत्य प्रकाश टीटू ने कहा कि मुकदमा दर्ज न करना किशोर न्याय अधिनियम, पॉक्सो एक्ट के प्रावधानों के विपरीत है। एसओ दुधारा से 12 जून को रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.