Move to Jagran APP

सगाई के एक दिन पहले ही मौत ने छीन ली खुशियां

कहते हैं व्यक्ति अपने स्तर से परिवार को खुशहाल बनाने के लिए हर संभव प्रयास करता है परंतु होता वही है जो कुदरत को मंजूर होता है। इसी प्रकार का मामला सामने आया सोमवार को बखिरा थानाक्षेत्र के ग्राम झुड़यिा में जहां एक युवक की मंगनी के दिन ही उसके मौत की सूचना मिलने से परिवार के लोग हतप्रभ रह गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 10:32 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 10:32 PM (IST)
सगाई के एक दिन पहले ही मौत ने छीन ली खुशियां
सगाई के एक दिन पहले ही मौत ने छीन ली खुशियां

संतकबीर नगर:कहते हैं व्यक्ति अपने स्तर से परिवार को खुशहाल बनाने के लिए हर संभव प्रयास करता है परंतु होता वही है जो कुदरत को मंजूर होता है। इसी प्रकार का मामला सामने आया सोमवार को बखिरा थानाक्षेत्र के ग्राम झुड़यिा में जहां एक युवक की मंगनी के दिन ही उसके मौत की सूचना मिलने से परिवार के लोग हतप्रभ रह गए।

loksabha election banner

झुड़िया निवासी धर्मेंद्र 26 पुत्र झाबर और राहुल 19 पुत्र बासदेव गुजरात में रहकर मेहनत मजदूरी करते थे। रविवार की शाम को मार्ग दुर्घटना में दोनो की मौत हो गई। इसमें राहुल की शादी तय होने के बाद औपचारिकताओं को पूरी करने के लिए परिवार के लोग लड़की के घर जाने की तैयारियों में लगे थे परंतु उन्हें क्या पता था कि एक ही झटके में उनके सारे अरमानों पर पानी फिर जाएगा। बासदेव ने बताया कि अगले सप्ताह राहुल को घर आना था। दोनो मोटरसाइकिल से जा रहे थे इसी दौरान कार की ठोकर से मौके पर ही मौत हो गई। मौत की खबर मिलने से पहले तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ परंतु जब पुलिसकर्मियों ने इसकी पुष्टि किया तो उनके दिल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। इससे दोनो परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक धर्मेंद्र की पत्नी संजू देवी बार-बार बेसुध होकर गिर जा रही थी। उसके परिवार में दो बच्चे राज 7 और युवराज 4 हैं। घटना की जानकारी मिलने पर सुबह से ही गांव में बड़ी संख्या में लोग परिवार के लोगों को सांत्वना देने के लिए जमा रहे।

-----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.