Move to Jagran APP

संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने सीएमओ को सुनाई समस्या

संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने शनिवार को सीएमओ को ज्ञापन सौंपा। समस्याओं गिनाते हुए तत्काल निस्तारण की मांग की। मांगे पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संघ अध्यक्ष डा. अश्विनी यादव व महामंत्री अभय त्रिपाठी के नेतृत्व में संविदा कर्मियों ने सीएमओ को दिए ज्ञापन में कहा है कि हम लोग विभाग के लिए दिन रात एक करके कार्य करते है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 11:37 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 11:37 PM (IST)
संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने सीएमओ को सुनाई समस्या
संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने सीएमओ को सुनाई समस्या

संतकबीर नगर : संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने शनिवार को सीएमओ को ज्ञापन सौंपा। समस्याओं गिनाते हुए तत्काल निस्तारण की मांग की। मांगे पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संघ अध्यक्ष डा. अश्विनी यादव व महामंत्री अभय त्रिपाठी के नेतृत्व में संविदा कर्मियों ने सीएमओ को दिए ज्ञापन में कहा है कि हम लोग विभाग के लिए दिन रात एक करके कार्य करते है। फिर भी जिम्मेदारों के द्वारा हम लोगों की उपेक्षा की जा रही है। नियमित कर्मी व वेतन विसंगतियां दूर नहीं की जा सकी। यदि समस्याओं का समाधान नहीं किया जाता है तो सोमवार से धरना दिया जाएगा।

इस मौके पर दीनदयाल वर्मा, डा. मुबारक अली, कमलजीत, आनंद मौर्य, संजीव ¨सह, धीरज वर्मा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.