Move to Jagran APP

कांस्टेबल के घर चोरी का मुकदमा दो दिन बाद हुआ दर्ज

कोतवाली खलीलाबाद के गायत्रीपुरम घोरखल मोहल्ले में बीते शनिवार को महिला कांस्टेबल के घर हुई चोरी के मामले में मुकदमा दर्ज करने से अपने ही विभाग के अधिकारी टालमटोल कर रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 11:21 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 11:21 PM (IST)
कांस्टेबल के घर चोरी का मुकदमा दो दिन बाद  हुआ दर्ज
कांस्टेबल के घर चोरी का मुकदमा दो दिन बाद हुआ दर्ज

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के गायत्रीपुरम, घोरखल मोहल्ले में बीते शनिवार को महिला कांस्टेबल के घर हुई चोरी के मामले में मुकदमा दर्ज करने से अपने ही विभाग के अधिकारी टालमटोल कर रहे थे। महिला कास्टेंबल के अड़ जाने के बाद कोतवाली पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्ज किया। यह हाल नया नहीं है बल्कि पूर्व में भी चोरी के कई मामलों में अभी तक मुकदमा नहीं लिखा जा सका है।

loksabha election banner

गोंडा जनपद में कांस्टेबल के पद पर तैनात व महुली थाना क्षेत्र के ग्राम जमुनी कला निवासी बबिता सिंह पत्नी स्व.विजयभान सिंह खलीलाबाद के घोरखल मोहल्ले में मकान बनवाकर रहती हैं। 10 दिसंबर को वह घर में ताला बंद करके ड्यूटी पर चली गई थीं। चोरों ने घर का ताला तोड़कर एक लाख नकदी समेत लगभग इतने ही मूल्य के जेवरात गायब कर दिए।रविवार यानी कि 15 दिसंबर को इसकी सूचना आसपास के लोगों ने मोबाइल पर उन्हें दिया। वह घर लौटकर आईं तो पता चला कि ताला टूटा है और आलमारी में रखे सामान गायब हैं। तहरीर लेकर वह कोतवाली पहुंचीं। दो दिन बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं होने पर महिला सिपाही ने सीएम पोर्टल पर इसकी शिकायत दर्ज करवाने की बात कही। इसके बाद उनके ही विभाग के कर्मियों ने मुकदमा दर्ज किया।

कोतवाली खलीलाबाद के बंजरिया, बंगलाताल व खलीलाबाद के मेंहदावल बाइपास पर चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अभी तक उक्त मामलों में तहरीर के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.