Move to Jagran APP

़मुकदमे के अल्पीकरण का एसपी से शिकायत

जासं, संतकबीर नगर: छेड़खानी की शिकार हुई एक पीड़ित लड़की ने बुधवार को एसपी के पास शिकायत पत्र दी है। इ

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 11:27 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 11:27 PM (IST)
़मुकदमे के अल्पीकरण का एसपी से शिकायत
़मुकदमे के अल्पीकरण का एसपी से शिकायत

जासं, संतकबीर नगर: छेड़खानी की शिकार हुई एक पीड़ित लड़की ने बुधवार को एसपी के पास शिकायत पत्र दी है। इस पीड़ित लड़की ने बखिरा पुलिस चौकी प्रभारी पर विवेचना के दौरान पैसा लेकर मामले को हल्का कर दिया है। इस पर एसपी ने जांच के आदेश दिए है ।

loksabha election banner

एसपी को दिए गए शिकायती पत्र में बखिरा थानाक्षेत्र के एक गांव की किशोरी ने यह उल्लेख किया है कि वह रोज की भांति शौच करने के लिए कुछ दिन पूर्व घर से बाहर जा रही थी कि रास्ते में गांव के बब्लू, इंद्रेश व चंद्रेश ने छेड़खानी व अश्लील हरकतें की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर यूपी-100 द्वारा आरोपितों को थाने पर ले जाने पर इन्होंने ने विरोध किया। एसओ की पहल पर इन्हें गिरप्तार कर थाने पर लाया गया और इनके खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया था। इसकी विवेचना बखिरा चौकी इंचार्ज को दी गई । इनके द्वारा पैसा मांगा गया, इन्हें पैसा भी दिया गया। वहीं विपक्षियों से पैसा लेकर मामले का अल्पीकरण कर दिया गया।

-----------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.