Move to Jagran APP

उमरिया बाजार में बदमाशों ने कट्टा सटाकर मोबाइल लूटा, फरार

धनघटा थाना क्षेत्र के उमरिया बाजार में मंगलवार देर शाम मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कट्टा सटाकर मोबाइल लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बिड़हरघाट पुल के रास्ते अंबेडकरनगर की सीमा में प्रवेश कर गए। हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना के बारे में जानकारी नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 11:04 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 11:04 PM (IST)
उमरिया बाजार में बदमाशों ने कट्टा सटाकर मोबाइल लूटा, फरार
उमरिया बाजार में बदमाशों ने कट्टा सटाकर मोबाइल लूटा, फरार

संतकबीर नगर: धनघटा थाना क्षेत्र के उमरिया बाजार में मंगलवार देर शाम मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कट्टा सटाकर मोबाइल लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बिड़हरघाट पुल के रास्ते अंबेडकरनगर की सीमा में प्रवेश कर गए। हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना के बारे में जानकारी नहीं है।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उमरिया चौराहे पर दीपक पुत्र माधव प्रतिदिन की भांति दरवाजे पर बैठा हुआ था तभी मोटरसाइकिल से दो युवक मुंह में गमछा बांधे हुए आए मोबाइल छीनने का प्रयास करने लगे। असफल होने पर दोनों मोटरसाइकिल से बिड़हरघाट की ओर भाग निकले। युवक ने दोनों अपनी स्कूटी से पीछा किया तो एक समय ऐसा आया कि दोनों आमने-सामने हो गए। बदमाशों ने युवक की कनपटी पर कट्टा सटा दिया और मोबाइल तथा स्कूटी की चाभी लेकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष संतोष तिवारी ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है अभी पता करवाता हूं।

-------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.