Move to Jagran APP

एचआर इंटर कालेज के प्रधानाचार्य पर छेड़खानी का मामला दर्ज

प्रधानाचार्य रामकुमार सिंह ने उसे कमरे में बुलाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 11:29 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 11:29 PM (IST)
एचआर इंटर कालेज के प्रधानाचार्य पर छेड़खानी का मामला दर्ज
एचआर इंटर कालेज के प्रधानाचार्य पर छेड़खानी का मामला दर्ज

संतकबीर नगर : खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र की एक युवती की तहरीर पर हीरालाल रामनिवास इंटर कालेज के प्रधानाचार्य रामकुमार सिंह के खिलाफ मंगलवार को पुलिस ने छेड़खानी का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

युवती ने तहरीर में लिखा है कि बीते रविवार को वह कालेज गई थी। यूपी टीईटी में उसकी ड्यूटी लगी थी, लेकिन परीक्षा निरस्त होने के कारण वह घर आ रही थी, तभी प्रधानाचार्य रामकुमार सिंह ने उसे कमरे में बुलाया। वह वहां पहुंची तो उन्होंने कुछ पैसा दिया और अंदर आलमारी में रखने को कहा। वह जब पैसा लेकर अंदर गई तो प्रधानाचार्य ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दिया। वह किसी तरह से वहां से इज्जत बचाकर भागी और मां से घटना की जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। ससुर ने बेटे के साथ मिलकर दामाद को पीटा

संतकबीर नगर: बखिरा थानाक्षेत्र के कदमा निवासी दामाद को दो दिन पहले ससुर ने बेटे के साथ मिलकर जमकर पीटा। पुलिस अब ससुर और साले के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अपनी तहरीर में दुर्गेश ने लिखा है कि वह बीते 29 नवंबर की शाम करीब छह बजे बेलहसा चौराहे से काम करके वापस घर जा रहा था। इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर खलीलाबाद कोतवाली के मलोरना निवासी उसके ससुर नंदा और साले दुर्गेश मोटरसाइकिल से आए और गाली देने लगे। इसका जब उसने विरोध किया तो दोनों ने मिलकर पीटा, जिससे उसे चोटें आईं हैं। थानाध्यक्ष विजय नारायन ने कहा कि आरोपितों पर मारपीट का मामला दर्ज हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.