Move to Jagran APP

स्वास्थ्य शिविर में 652 मरीजों का उपचार

हैंसर ब्लाक पर सोमवार को स्वास्थ्य शिविर लगा। यहां पर चिकित्सकों ने आए मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण करके दवाएं दी। विधायक श्रीराम चौहान ने फीता काट कर शिविर का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि सरकार जनहित में कार्य कर रही है। ऐसे कार्यक्रमों को आम जन को प्रत्यक्ष लाभ मिल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 11:26 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 11:26 PM (IST)
स्वास्थ्य शिविर में 652 मरीजों का उपचार
स्वास्थ्य शिविर में 652 मरीजों का उपचार

संतकबीर नगर: हैंसर ब्लाक पर सोमवार को स्वास्थ्य शिविर लगा। यहां पर चिकित्सकों ने आए मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण करके दवाएं दी।

loksabha election banner

विधायक श्रीराम चौहान ने फीता काट कर शिविर का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि सरकार जनहित में कार्य कर रही है। ऐसे कार्यक्रमों को आम जन को प्रत्यक्ष लाभ मिल रहा है। हैंसर सीएचसी के अधीक्षक डा वी के ¨सह ने बताया कि 652 मरीजों का इलाज किया गया।

इस मौके पर डा.एके सिन्हा, डा. जितेंद्र चौधरी, डा.याशीर खान, डा अंजू मिश्रा, डा. नूर आलम, अशोक कुमार

यादव, कुसुमलता, गंगा देवी, विजय कुमारी, हेमंत चतुर्वेदी, रणविजय ¨सह, शिव प्रसाद मद्धेशिया, जिला

पंचायत सदस्य संजय ¨सह राठौर, जीउत लाल, पीएन ¨सह,अनिरूद्ध शुक्ला, रोहित चौहान, रजनी पांडेय, वीरेंद्र जायसवाल आदि लोग मौजूद रहे।

--------

एएनएम पर लगाया आरोप

धनघटा: सोमवार को हैंसर ब्लाक पर लगे स्वास्थ्य शिविर में गांव की एएनएम से पूर्व में जानकारी न देने पर विवाद हो गया। प्रधान को अपशब्द कहने पर प्रधान प्रतिनिधि चुप हो गए। उन्होने क्षेत्रीय विधायक व अधीक्षक से कार्रवाई की मांग किया। सोनाडी के प्रधान प्रतिनिधि शिव प्रसाद मद्धेशिया का आरोप है कि उनके गांव में तैनात एएनएम स्वास्थ्य शिविर के बारे में जानकारी पूर्व में नहीं दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.