संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के औद्योगिक क्षेत्र में गुरुवार को एफसीआइ गोदाम में हुई चोरी के मामले का पुलिस ने शुक्रवार को पर्दाफाश किया। पुलिस ने गोदाम से चोरी हुई 1450 बोरी बरामद करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपित में एक नाबालिग भी शामिल है। कोतवाली प्रभारी विजय नारायण प्रसाद ने बताया कि औद्योगिक चौकी क्षेत्र में स्थित एफसीआइ गोदाम में गुरुवार को ताला तोड़कर चोर 1450 बोरी उठा ले गए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी थी। शुक्रवार को सूचना मिली कि मंझरिया स्थित पशु बाजार के समीप एक मोटरसाइकिल पर दो लोग प्लास्टिक की बोरी को लेकर कहीं जा रहे हैं। सूचना को गंभीरता से लेते हुए औद्योगिक चौकी प्रभारी सत्येंद्र यादव हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम को देख दो लोग भागने लगे। पुलिस ने दोनों को पकड़कर पूछताछ किया तो आरोपितों ने बताया कि एफसीआइ गोदाम से गुरुवार को बोरी चोरी की गई थी इसे आज बेचने के लिए बाजार में ले जा रहे थे। आरोपितों की पहचान शहिद उर्फ वक्का निवासी मंझरिया और करम हुसैन निवासी अशरफाबाद के रूप में हुई। शहिद अभी नाबालिग है। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। गांजा के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा तस्कर

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के पैली खास निवासी गांजा तस्कर को पुलिस ने एक किलो तीन सौ ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा।

नवीन सब्जी मंडी के चौकी प्रभारी रजनीश राय ने बताया कि शुक्रवार को वह टीम के साथ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस बीच सूचना मिली कि एक व्यक्ति गांजा बेचने के लिए पैली खास गांव में मौजूद है। पुलिस पहुंची तो एक व्यक्ति वहां से भागने लगा जिसे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक किलो तीन सौ ग्राम गांजा व नौ हजार 230 रुपया बरामद हुआ। पूछताछ में उसने नाम रामजनक तिवारी निवासी पैली खास बताया। वह पिछले कुछ सालों से गांजा तस्करी में लिप्त है।

Edited By: Jagran