Move to Jagran APP

भारतीय संस्कृति के विचारों को संवैधानिक और मर्यादा के तहत इंटरनेट मीडिया पर करें प्रसारित

बहजोई (सम्भल) धनारी थाना क्षेत्र के कस्बा भकरौली में भाजपा द्वारा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 12:32 AM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 12:32 AM (IST)
भारतीय संस्कृति के विचारों को संवैधानिक और मर्यादा के तहत इंटरनेट मीडिया पर करें प्रसारित
भारतीय संस्कृति के विचारों को संवैधानिक और मर्यादा के तहत इंटरनेट मीडिया पर करें प्रसारित

बहजोई (सम्भल) : धनारी थाना क्षेत्र के कस्बा भकरौली में भाजपा द्वारा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय संस्कृति और रामकृष्ण परमहंस व स्वामी विवेकानंद के विचारों को प्रसारित करने के लिए प्रेरित किया।

loksabha election banner

भकरौली के सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में शुभारंभ के मौके पर पहले दिन दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय मंत्री भुवनेश राघव ने कहा कि कार्यकर्ताओं को ही नहीं बल्कि समाज के प्रति एक युवा को सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय संस्कृति से प्रेरित सभी सकारात्मक विचारों को प्रसारित करना चाहिए, जिसमें स्वामी विवेकानंद और रामकृष्ण परमहंस के विचार युवाओं को जागृत करते हैं। उन्होंने कहा कि बुद्धि और विवेक के साथ सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त करें। पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और अटल बिहारी वाजपेई जैसे महापुरुषों के आदर्श पर पार्टी आज विशाल वटवृक्ष के रूप में है, जिसके कारण राष्ट्र परम वैभव की ओर तेजी से अग्रसर हो रहा है। सोशल मीडिया पर अपना विचार रखते हुए मर्यादित, संवैधानिक और लोकप्रिय शब्दों का प्रयोग करें। इसलिए सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि भारतीय संस्कृति और भारत माता को केंद्रित करके ही सोशल मीडिया का प्रयोग करें, जिससे पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता संस्कारित बने। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष भारत सिंह यादव और संचालन बनवारी सिंह यादव ने किया। इस अवसर पर अशोकेंद्र चौहान, अरविद राणा, सामंती लाल, रामपाल यादव, नवरत्न राघव, बृजेश, लालू यादव, ऋषि पाल सिंह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.