Move to Jagran APP

गुन्नौर व बहजोई में सड़क हादसों में दो छात्रों की मौत

बुधवार को जनपद के दो स्थानों पर हुए सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई। पहली घटना बहजोई के मुरादाबाद आगरा हाइवे पर हुई। यहां अज्ञात वाहन ने बाइक सवार छात्र को टक्कर मार दी जबकि दूसरी घटना गुन्नौर के कैल में हुई। यहां साइकिल से डीजल लेने जा रहे छात्र को कार ने रौंद दिया। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 01:35 AM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 01:35 AM (IST)
गुन्नौर व बहजोई में  सड़क हादसों में दो छात्रों की मौत
गुन्नौर व बहजोई में सड़क हादसों में दो छात्रों की मौत

सम्भल : बुधवार को जनपद के दो स्थानों पर हुए सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई। पहली घटना बहजोई के मुरादाबाद आगरा हाइवे पर हुई। यहां अज्ञात वाहन ने बाइक सवार छात्र को टक्कर मार दी जबकि दूसरी घटना गुन्नौर के कैल में हुई। यहां साइकिल से डीजल लेने जा रहे छात्र को कार ने रौंद दिया।

loksabha election banner

बुधवार की सुबह साढ़े आठ बजे मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर अज्ञात वाहन ने एक बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर सवार जसराम (18) निवासी हिरौनी थाना रजपुरा नगर को गंभीर चोट आई। जसराम अपनी रिश्तेदारी में रह कर पढ़ रहा था और बाइक से घर पर जा रहा था। मंदिर के निकट किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी थी। उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाने में मृतक के परिजनों ने अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

उधर कैल निवासी इन्द्रपाल का पुत्र भुवनेश (11) गांव के ही स्कूल में शिक्षा ग्रहण करता है। स्कूल से आने के बाद छात्र अक्सर घरेलू कार्यो मे पिता का सहयोग करता था। बुधवार को स्कूल से छुट्टी होने के बाद छात्र घर पहुंचा तो पिता ने खेती के लिये बच्चे से नजदीक के पेट्रोल पंप से डीजल लाने को कहा। साइकिल से वह नजदीक स्थित पेट्रोल पंप से डीजल लेने के लिये गया तो कैल गांव के बबराला मोड़ पर ही चंदौसी की तरफ से तेज रफ्तार आ रही कार ने बच्चे को कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। हाइवे से गुजर रहे वाहन स्वामियों ने ग्रामीणों को घटना की सूचना दी मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चे की शिनाख्त की। रोते बिलखते परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने मौके से पुलिस को जानकारी दी।

गुन्नौर : नगर के कोठी निवासी जसपाल पुत्र गेंदालाल व राजकुमार पुत्र छत्रपाल अपनी बाइक से नेहरू चौराहे पर अपने निजी कार्य से जा रहे थे। जैसे बदायूं मेरठ हाईवे पर पेट्रोल पम्प के निकट पहुंचे तब ही सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गुन्नौर लेकर आये जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को अलीगढ़ रेफर कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर अपने कब्जे में ले लिया। चालक फरार हो गया।

सड़क हादसे में एक घायल

बहजोई : विकास खंड बहजोई के गांव चौपा शोभापुर निवासी खेमपाल आज सुबह आठ बजे के लगभग सड़क दुर्घटना में घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची सौ नंबर पुलिस ने घायल खेमपाल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बदरीनाथ हाईवे पर ट्रैक्टर दुर्घटना में चालक की मौत

जागरण संवाददाता, चमोली :

बदरीनाथ हाईवे पर मंगलवार रात ट्रैक्टर दुर्घटना में घायल चालक की चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई। ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार रात यह दुर्घटना हुई। सड़क निर्माण के लिए ट्रैक्टर पैनी से बिरही की ओर सामान लेकर आ रहा था। पैनी के पास वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरा। वाहन में केवल चालक मौजूद था। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। दुर्घटना में घायल चालक 35 वर्षीय प्रेम शंकर यादव पुत्र चंद्रपाल यादव निवासी हयातनगर,सम्भल को एंबुलेंस से तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जोशीमठ लाया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.