Move to Jagran APP

मामूली बात को लेकर दो भाइयों में मारपीट

चन्दौसी: बनियाठेर थाना क्षेत्र में घर के बटवारे को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। विवाद के बाद एक भाई ने बेटे के साथ मिलकर घुस गया मारपीट की। इससे पिता पुत्र घायल हो गए। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना क्षेत्र के गांव गुमथल निवासी सतीश कुमार का भाई जगदीश कुमार से घर के बटवारे को लेकर शनिवार को विवाद हो गया। उस समय तो लोगों ने दोनों को समझा बुझाकर शांत कर दिया, लेकिन आरोप हैं बाद में जगदीश अपने बेटों के साथ सतीश के घर पहुंच गया। घर में घुसकर मारपीट करने लगे। इससे सतीश और इनका बेटा विवेक शर्मा घायल हो गया। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर जगदीश शर्मा, पुष्पेंद्र, जीवाराम और छोटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 11:38 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 11:38 PM (IST)
मामूली बात को लेकर दो भाइयों में मारपीट
मामूली बात को लेकर दो भाइयों में मारपीट

चन्दौसी: बनियाठेर थाना क्षेत्र में घर के बटवारे को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। इससे पिता-पुत्र घायल हो गए।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव गुमथल निवासी सतीश कुमार का भाई जगदीश कुमार से घर के बटवारे को लेकर शनिवार को विवाद हो गया। उस समय तो लोगों ने दोनों को समझा बुझाकर शांत कर दिया। आरोप हैं बाद में जगदीश अपने बेटों के साथ सतीश के घर पहुंच गया। घर में घुसकर मारपीट करने लगे। इससे सतीश और इनका बेटा विवेक शर्मा घायल हो गया। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर जगदीश शर्मा, पुष्पेंद्र, जीवाराम और छोटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.