जेएनएन, संभल: कोतवाली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए बदमाशों ने सम्भल-मुरादाबाद मार्ग पर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। स्कूटी सवार व्यापारी से तमंचे के बल पर न केवल ढाई लाख रुपये लूटे बल्कि उसकी स्कूटी तक लूट ली। बदमाशों ने व्यापारी की आंख में मिर्ची पाउडर डाला था। घटना शाम छह से साढ़े छह बजे के बीच की है।

हयातनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरायतरीन के मुहल्ला पीला खदाना निवासी फैहद पुत्र शमशाद हुसैन मुरादाबाद रोड स्थित चिमयावली मीट फैक्ट्री में पशुओं की खरीद का काम करते हैं। रोजाना की तरह फैहद स्कूटी की डिग्गी में ढाई लाख रुपये डालकर शाम छह बजे मीट फैक्ट्री पर पशु खरीदने के लिए जा रहे थे। बाइपास पर पीछे से बाइक सवार तीन बदमाशों में से एक ने उनकी आंखों में मिर्ची का पाउडर झोंक दिया। व्यापारी ने स्कूटी रोकी तो बदमाश स्कूटी लेकर फरार हो गए। एसपी चक्रेश मिश्रा, एएसपी आलोक कुमार जायसवाल, सीओ जितेंद्र कुमार थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। बदमाशों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में कांबिग की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।

देर से पहुंची कोतवाली पुलिस तो कैसे पकड़े जाएंगे अपराधी

सम्भल: जैसे ही व्यापारी के साथ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया तो उसके बाद व्यापारी ने कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी, लेकिन व्यापारी का आरोप है कि पुलिस सूचना के बाद भी काफी देर से पहुंची। अगर पुलिस समय से एक्टिव हो जाती तो शायद बदमाश पकड़े जा सकते थे। ----------------------

जैसे ही घटना की जानकारी हुई पुलिस पहुंच गई थी। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही पता लगाया जाएगा।

पंकज लवानिया, इंस्पेक्टर सम्भल

--------------

घटना का पर्दाफाश करने के लिए कई टीमें बनाई जाएंगी। ऐसी वारदातों को हर हाल में रोकने का निर्देश सभी थानेदारों को दिया गया है।

चक्रेश मिश्र एसपी सम्भल

Edited By: Jagran