जेएनएन, सम्भल: चन्दौसी में चोरों का आतंक बंद होने पर नाम नहीं ले रहा है। बुधवार की दोपहर को दिन दहाड़े चोरों ने दस हजार की नगदी सहित छह लाख के जेवरात चोरी कर लिए। सूचना पाकर मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और घटना की सिपाही से जानकारी ली।

जिला बिजनौर निवासी हरेंद्र पुत्र नेपाल सिंह शहर में 112 डायल पुलिस की गाड़ी पर तैनात हैं। पत्नी व बच्चों के साथ नगर के गणेश कालोनी किराए के मकान में रहते हैं। गुरुवार की शाम सिपाही को दोस्त की शादी में जाना था, इसलिए पत्नी व बच्चों के साथ दोपहर 1:45 बजे बाजार कपड़े खरीदने गए थे। इसलिए मेन गेट पर ताला लगा हुआ था। बाजार से खरीदारी करके जब तीन बजे वापस लौटे तो ताला गायब था। अलमारी का सारा सामान बिखरा पड़ा था। आभूषण गायब थे। दस हजार नकद भी गायब था। चोरी के सामान की कीमत छह लाख बताई जा रही है। यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई बार चोर पुलिस पर हावी होते देखे गए हैं। कार्रवाई न होने के चलते बेखौफ चोर घटना को अंजाम दे रहे हैं।

कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीड़ित से जानकारी करके कालोनी के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। कोतवाली प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि कालोनी के बाहर के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे है। चोरों को शीघ्र पकड़कर चोरी को खुलासा किया जाएगा। उधर रात को नगर के बड़ा महादेव स्थित प्राचीन शिव मंदिर के चोरों ने ताले तोड़ लिए और वहां से इन्वर्टर व बैटरी चोरी कर ली।

Edited By: Jagran