Move to Jagran APP

उधार का तकादा करने पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या

जेएनएन सम्भल हयातनगर थाना क्षेत्र में बकरीद मानने के लिए घर पर आए युवक की कुछ लोगों ने मिलकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर कार्रवाई शुरू कर दी। स्वजन का आरोप है कि आरोपितों ने मृतक से 25 हजार रुपये उधार लिए थे जिनका तकादा करने पर उसकी हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 11:43 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 11:43 PM (IST)
उधार का तकादा करने पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या
उधार का तकादा करने पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या

जेएनएन, सम्भल: हयातनगर थाना क्षेत्र में बकरीद मानने के लिए घर पर आए युवक की कुछ लोगों ने मिलकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर कार्रवाई शुरू कर दी। स्वजन का आरोप है कि आरोपितों ने मृतक से 25 हजार रुपये उधार लिए थे, जिनका तकादा करने पर उसकी हत्या कर दी गई। वही कड़ी सुरक्षा के बीच शव को सुपूर्द ए खाक कर किया गया।

loksabha election banner

सरायतरीन के मुहल्ला कोटला निवासी मेराज जयपुर में रहकर हैंडीक्राफ्ट का काम करता था। स्वजन ने बताया कि मेराज मंगलवार को बकरीद मनाने के लिए घर पर आया हुआ था। जहां शनिवार की सुबह को उसे पड़ोस में रहने वाला उसका दोस्त नदीम उसे अपने साथ बाइक से बुलाकर ले गया। देर शाम तक दोनों के वापस न लौटने पर स्वजन को चिता हुई तो उन्होंने मेराज को फोन मिला, लेकिन उसका फोन नहीं उठा। इस पर उसकी रिश्तेदारी में काफी तलाश की गई, परन्तु उसका कोई सुराग नहीं लग सका। तभी उनके घर पर पड़ोस में रहने वाले कमरूज्जमा व शाह अनवर आए। उन्होंने बताया कि जब वह वापस आ रहे थे तभी गांव मूसापुर के पास आदमपुर रोड के निकट जैसे ही पहुंचे तभी शोर शराबा सुनकर टार्च की रोशनी से देखा तो उवैस व नदीम ने मेराज को पकड़ रखा था और जुनैद उस पर चाकू से वार कर रहा था। उन्होंने कहा कि जब मेराज को बचाने के लिए ललकारा तो आरोपितों ने उन पर फायरिग कर दी। ऐसे में वह जान बचाकर भाग आए और स्वजन को सूचना दी। जानकारी मिलने पर स्वजन दोनों के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पर मेराज लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी। इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्वजन ने बताया कि जुनैद ने कुछ समय पहले मेराज से 25 हजार रुपये लिए थे। जिसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी। आरोप है कि उधार का तकादा करने पर जुनैद ने अपने साले नदीम व साथियों के साथ मिलकर मेराज की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई बाबर की तहरीर पर जुनैद, उवैस व शाहजेव निवासी भूड़ा तथा नदीम निवासी कोटला सरायतरीन थाना हयातनगर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वही दोपहर बाद को कड़ी सुरक्षा के बीच मेराज के शव को सुपूर्द ए खाक कर दिया गया।

वर्जन युवक का शव मिला है। मृतक के भाई की तहरीर पर चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

सतेंद्र भड़ाना, प्रभारी निरीक्षक हयातनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.