Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थिति में किशोर की मौत, फंदे पर लटका मिला शव

सौंधन बहजोई थाना क्षेत्र के कैलमुंडी गांव में एक युवक ने प्रेमिका के साथ पकड़े जाने पर जंगल में जाकर फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 10:41 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 06:03 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में किशोर की मौत, फंदे पर लटका मिला शव
संदिग्ध परिस्थिति में किशोर की मौत, फंदे पर लटका मिला शव

सौंधन: बहजोई थाना क्षेत्र के कैलमुंडी गांव में एक किशोर का शव संदिग्ध परिस्थिति गांव के बाहर जंगल में पेड़ से लटकता हुआ मिला। सूचना पर पहुंचे स्वजनों ने अपने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है। किशोर के शव पर चोट के निशान हैं। ऐसे में मां ने जमीनी विवाद को लेकर हत्या की बात कही है।

loksabha election banner

गांव निवासी सुशील कुमार (17) मोहरपाल सिंह नोएडा में रहकर ऑटो चलाता था। लॉकडाउन के चलते वह लगभग दो माह पूर्व गांव आया था। कामकाज न होने के कारण गांव में ही उसने सोमवार को पकौड़ी का ठेला लगाया। शाम के समय वह घर पहुंचा और घर से खेत पर जाने को कहकर चला गया। ग्रामीणों के अनुसार रात्रि लगभग नौ बजे किशोर, पड़ोस में अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया। जहां पर स्वजनों ने किशोर को प्रेमिका के साथ पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर बंधक बना लिया। इसकी सूचना किशोर के स्वजनों को मिली। उधर मौका पाकर किशोर वहां से भाग निकला। किशोर के स्वजन उसे तलाशते रहे लेकिन पता नहीं चला। सुबह जब ग्रामीण खेतों की ओर गए तो किशोर का शव पाखड़ के पेड़ पर झूलता हुआ मिला। अब मामला हत्या व आत्महत्या में उलझ गया है। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मौत के कारण की जानकारी हत्या की आशंका के चलते युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बहजोई के इंस्पेक्टर रविद्र प्रताप सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकशी का लग रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। किशोर के घर वालों ने कोई तहरीर भी नहीं दी है। 15 जून को जानी थी बरात

सौंधन: मृतक सुशील कुमार की मां ने बताया कि रजपुरा थाना क्षेत्र के पपसरा गांव में 15 जून को सुशील की शादी थी। सोमवार को ही उसकी शादी की पीली चिट्ठी आई थी। सुशील की मौत से दोनों परिवारों में शोक की लहर दौड़ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.