Move to Jagran APP

मुठभेड़ में बदमाश के लगी गोली, दो सिपाही भी घायल

जागरण संवाददाता,सम्भल: गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव सिकरौरा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। बदमाशों ने पुलिस पर फाय¨रग शुरू दी। इस बीच पुलिस ने अपने बचाव के लिए बदमाशों पर गोली चलाई। जिसमें पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया। उसके पैर में गोली लगी। वहीं बदमाश की तरफ से चलाई गई गोली में दो पुलिसकर्मी छर्रे लगने से घायल हुए है। घायलों को उपचार के लिए गुन्नौर सीएचसी में भेजा गया। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 02:32 AM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 02:32 AM (IST)
मुठभेड़ में बदमाश के लगी गोली, दो सिपाही भी घायल
मुठभेड़ में बदमाश के लगी गोली, दो सिपाही भी घायल

जुनावई: गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव सिकरौरा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। बदमाशों ने पुलिस पर फाय¨रग शुरू दी। इस बीच पुलिस ने अपने बचाव के लिए बदमाशों पर गोली चलाई जिसमें पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया। उसके पैर में गोली लगी। वहीं बदमाश की तरफ से चलाई गई गोली में दो पुलिसकर्मी छर्रे लगने से घायल हुए है। घायलों को उपचार के लिए गुन्नौर सीएचसी में भेजा गया। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव मुरैना में सोमवार की शाम गांव निवासी शान अली की बदमाशों ने बाइक लूट ली थी। जिसके बाद उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस ने चे¨कग शुरू कर दी। इस बीच बदमाशों को पतरिया चौकी पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो वह भाग गए। दोनों बदमाश सिकरौरा गांव के जंगलों में छिप गए। सूचना के बाद मौके पर सीओ गुन्नौर गमलेश्वर विल्टोरिया, थाना प्रभारी गुन्नौर अता मोहम्मद व धनारी थाना प्रभारी रवेंद्र प्रताप ¨सह व एसओजी टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। दोनों के बीच मुठभेड़ होने लगी। बदमाशों ने पुलिस पर फाय¨रग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की जंगल में छानबीन करते हुए खुद फाय¨रग शुरू कर दी। इस बीच नखासा थाना क्षेत्र के मोहल्ला हातिमसराय निवासी बदमाश सारिक के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके पास से पुलिस ने एक तमंचा, छह ¨जदा कारतूस व खाली खोखे बरामद किया। उसके साथी बदमाश मनोहर ¨सह भागने में कामयाब रहा। वहीं सिपाही कुलदीप और मोहित के छर्रे लगे है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद व अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय भी मौके पर पहुंचे । पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए गुन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।

:::::::::::::::::::::::: पतरिया पुलिस चौकी को सूचना मिली थी कि दो शातिर बदमाश बाइक लूट कर आ रहे हैं। जब पुलिस ने उन्हें रोका तो उन्होंने सीधे फाय¨रग शुरू कर दी। फाय¨रग में दो सिपाहियों को गोली लगी है। जबकि एक बदमाश को पकड लिया गया है। उसे भी गोली लगी है। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है।

यमुना प्रसाद एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.