Move to Jagran APP

घर में भाई बहन पर गिरी दीवार, घायल

तहसील क्षेत्र में घर में बैठकर पढ़ाई कर चचेरे तहेरे भाई बहन पर अचानक दीवार गिर पड़ी। इससे दोनों दीवार के मलबे में दबकर घायल हो गए। दीवार गिरने की आहट सुनकर परिजन व आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने दीवार को मलबा हटाकर दोनों को बाहर निकाला। गंभीर हालत में भाई बहन को उपचार के लिए शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। तहसील क्षेत्र में घर में बैठकर पढ़ाई कर चचेरे तहेरे भाई बहन पर अचानक दीवार गिर पड़ी। इससे दोनों दीवार के मलबे में दबकर घायल हो गए। दीवार गिरने की आहट सुनकर परिजन व आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने दीवार को मलबा हटाकर दोनों को बाहर निकाला। गंभीर हालत में भाई बहन को उपचार के लिए शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 12:51 AM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 12:51 AM (IST)
घर में भाई बहन पर गिरी दीवार, घायल
घर में भाई बहन पर गिरी दीवार, घायल

चन्दौसी : तहसील क्षेत्र में घर में बैठकर पढ़ाई कर रहे चचेरे तहेरे भाई बहन पर अचानक दीवार गिर पड़ी। इससे दोनों दीवार के मलबे में दबकर घायल हो गए। दीवार गिरने की आहट सुनकर परिजन व आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने दीवार को मलबा हटाकर दोनों को बाहर निकाला। गंभीर हालत में भाई बहन को उपचार के लिए शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

गांव अहमदाबाद कसेरा निवासी शेर ¨सह की बेटी वंदना व इसके भाई का बेटा अर्जुन घर पर ही बैठकर रविवार को दोपहर पढ़ाई कर रहे थे। दोनों दीवार के बराबर में चारपाई पर बैठे हुए थे। तभी अचानक दीवार भरभराकर गिर गई। इससे दोनों भाई बहन दीवार के मलबे में दब गए और घायल हो गए। दीवार गिरने की आहट पर पहुंचे परिजनों व आसपास के लोगों ने मलबा हटाकर किसी तरह दोनों को बाहर निकाला। उपचार के लिए भाई बहन को शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.