Move to Jagran APP

साप्ताहिक बाजारों पर बदमाशों की रहती है नजर

सम्भल: साप्ताहिक बाजारों पर बदमाशों की हमेशा से नजर रही है। पशु बेचकर जाने वाले किस

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Sep 2018 12:49 AM (IST)Updated: Sun, 02 Sep 2018 12:49 AM (IST)
साप्ताहिक बाजारों पर बदमाशों की रहती है नजर
साप्ताहिक बाजारों पर बदमाशों की रहती है नजर

सम्भल: साप्ताहिक बाजारों पर बदमाशों की हमेशा से नजर रही है। पशु बेचकर जाने वाले किसानों को बदमाश सम्भल में निशाना बनाते रहे हैं। एक वर्ष पहले भी बाजार से लौट रहे किसान से बदमाशों ने लूट का प्रयास किया था। वहीं डेढ़ वर्ष पहले बदमाशों ने नखासा थाना क्षेत्र में किसान के साथ लूटपाट की थी। शनिवार की घटना के बाद भले ही पुलिस प्रशासन में दहशत हो, लेकिन जिले में हो रही आए दिन लूट और हत्या की घटनाओं को पुलिस रोकने में नाकाम साबित हो रही है। बदमाश घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से निकल जा रहे हैं। पुलिस घटनाओं का पर्दाफाश करने पर भी नाकाम साबित हो रही है। असमोली क्षेत्र में लूट और हत्या के बाद किसान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में आइजी विनोद कुमार ¨सह ने भी पहुंचकर मौका मुआयना किया और जल्द ही घटना का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए। बेटे को बचाने के चक्कर में चली गई जान : असमोली थाना क्षेत्र में बदमाशों ने जुगाडू को रोकने के बाद मारपीट करनी शुरू कर दी। चालक को भी डंडा मारकर घायल कर दिया। बदमाश लूटपाट के बाद भी मारपीट कर रहे थे। पिता के साथ मारपीट होते देख सद्दाम ने विरोध किया। बदमाशों के पास तक पहुंच गया। तभी बदमाशों ने सद्दाम के साथ मारपीट की तो पिता बचाने पहुंच गया। पिता के पहुंचने से पहले ही बदमाशों ने सद्दाम को गोली मार दी। बाद में उसके पिता को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इनसेट-

loksabha election banner

थाना कोतवाली घटना एक

सम्भल: कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक माह पहले परिवार को बंधक बनाकर मारपीट करते हुए तीन लाख का माल समेटा था। गांव नूरियो सराय निवासी नवाब आलम के 12 जुलाई की रात चार बदमाश घर में दाखिल हुए थे। यहां से बदमाशों ने मारपीट करते हुए तीन लाख रुपये का माल समेटा था, लेकिन पुलिस ने लूट की घटना को चोरी में दर्ज किया था। मगर अभी तक पुलिस चोरी की घटना का भी पर्दाफाश नहीं कर सकी है।

इनसेट-

थाना नखासा घटना दो

सम्भल: नखासा थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर मोहम्मदाबाद निवासी मोहम्मद मैराज के घर 16 जुलाई की रात बदमाश दाखिल हुए थे। मैराज के साथ मारपीट करते हुए उसे घायल कर दिया था। यहां से बदमाश नगदी समेत लगभग पचास हजार रुपये का सामान समेट लिया था। इस घटना को हुए एक माह से अधिक का समय हो गया है, लेकिन अभी तक पुलिस बदमाशों के करीब तक नहीं पहुंच सकी है।

इनसेट-

कोतवाली घटना तीन

सम्भल: बेलगाम हुए बदमाशों ने शनिवार की शाम भी एक परचून के गोदाम में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। बीच शहर में घटना को अंजाम देने के बाद भी बदमाश आसानी से भाग गए। नगर के मोहल्ला कोट पूर्वी निवासी मनीष रस्तोगी का कल्कि मंदिर के पास परचून का गोदाम है। शनिवार की शाम चार बदमाश गोदाम में घुस आए और गोदाम स्वामी व दो मजदूरों को तमंचों के बल पर बंधक बना लिया। गल्ले में रखे 2.10 लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर मारपीट भी की गई। घटना को हुए दो दिन हो गए हैं, लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों करीब तक भी नहीं पहुंच सकी है।

इनसेट-

असमोली घटना चार

सम्भल: असमोली थाना क्षेत्र में राम ¨सह पुत्र रामसरन पत्नी के साथ दो माह पहले बेटी की शादी में दहेज में बाइक देने के लिए बाइक लेने जा रहा था। जैसे ही वह मनौटा पुल पर पहुंचा तो बदमाशों ने तमंचे के बल पर 85 हजार रुपये लूट लिए थे। विरोध करने पर मारपीट की थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। घटना को हुए दो माह बीत गए हैं, लेकिन अभी तक पुलिस मामले का पर्दाफाश नहीं कर सकी हैं। कोट-

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने किसान की गोली मारकर हत्या की है। इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंकज कुमार पांडेय, कार्यवाहक एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.