Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ मिलकर पति को जहर देकर मार डाला

क्षेत्र के गांव चिरौली भगवंतपुर निवासी जयवीर के बेटे कपिल (25) की शादी क्षेत्र के गांव दीपपुर निवासी श्री पाल की बेटी गुड़िया के साथ हुई थी। तहरीर के अनुसार गुड़िया के मायके के ही एक युवक से अवैध संबंध थे। कुछ दिन पहले भी कपिल ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। इसके बाद विवाद बढ़ने लगा और मारपीट होने लगी। पांच नवंबर को कपिल ने अपनी पत्नी गुड़िया को प्रेमी से फोन पर वार्ता करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद उसने सास, ससुर को बुला लिया। उनके साथ गुड़िया का प्रेमी प्रशांत शर्मा भी आया था। आरोप है कि उक्त लोगों ने जहर दे दिया। जिससे बाद

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 12:55 AM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 12:55 AM (IST)
प्रेमी के साथ मिलकर पति को जहर देकर मार डाला
प्रेमी के साथ मिलकर पति को जहर देकर मार डाला

सम्भल : बहजोई थाना क्षेत्र के गांव चिरौली भगवंतपुर में अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जहर दे दिया। आनन फानन में परिजनों ने देखा तो उसे उपचार के लिए मुरादाबाद ले जाया गया। जहां युवक की मौत हो गई। मृतक के बहनोई की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी, प्रेमी, सास, ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

prime article banner

क्षेत्र के गांव चिरौली भगवंतपुर निवासी जयवीर के बेटे कपिल (25) की शादी क्षेत्र के गांव दीपपुर निवासी श्री पाल की बेटी गुड़िया के साथ हुई थी। तहरीर के अनुसार गुड़िया के मायके के ही एक युवक से अवैध संबंध थे। कुछ दिन पहले भी कपिल ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। इसके बाद विवाद बढ़ने लगा और मारपीट होने लगी। पांच नवंबर को कपिल ने अपनी पत्नी गुड़िया को प्रेमी से फोन पर वार्ता करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद उसने सास, ससुर को बुला लिया। उनके साथ गुड़िया का प्रेमी प्रशांत शर्मा भी आया था। आरोप है कि उक्त लोगों ने जहर दे दिया जिससे बाद तबीयत बिगड़ गई। मुरादाबाद के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा शादी के बिचौलिए पर भी जमीन के चार लाख रुपये होने की बात रिपोर्ट में कहीं गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि इस मामले में गांव दीपपुर निवासी श्री पाल, कमलेश पत्नी श्री पाल, गुड़िया पुत्री श्री पाल, प्रशांत शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.