Move to Jagran APP

बेटी से दुष्कर्म, पिता के खिलाफ थाने में दी तहरीर

चन्दौसी: कोतवाली क्षेत्र निवासी एक किशोरी ने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। साथ ही कोतवाली में परिजनों ने आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट के लिए तहरीर दी है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर मामले की सच्चाई के लिए जांच में जुट गई है। मंगलवार की शाम एक किशोरी अपने भाई, मां व अन्य रिश्तेदारों के साथ कोतवाली पहुंची। कोतवाली प्रभारी रवीन्द्र प्रताप से मिलकर किशोरी ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। साथ ही अन्य परिजन आरोपी के

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Nov 2018 12:27 AM (IST)Updated: Wed, 07 Nov 2018 12:27 AM (IST)
बेटी से दुष्कर्म, पिता के खिलाफ थाने में दी तहरीर
बेटी से दुष्कर्म, पिता के खिलाफ थाने में दी तहरीर

चन्दौसी (सम्भल) : कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी ने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। कोतवाली में आरोपित पिता के खिलाफ रिपोर्ट के लिए तहरीर भी दी है।

loksabha election banner

मंगलवार की शाम एक किशोरी अपने भाई, मां व अन्य रिश्तेदारों के साथ कोतवाली पहुंची। कोतवाली प्रभारी रवीन्द्र प्रताप से मिलकर किशोरी ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। अन्य परिजन आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। प्रभारी निरीक्षक ने किशोरी के साथ अन्य परिजनों से घटना की पूरी जानकारी के लिए अलग अलग बात की। उसके बाद चंडीगढ़ में दुष्कर्म करने और नगर में बुरी नियत से दबोचने की बात कही। किशोरी के भाई का कहना है कि वह लोग परिवार के साथ चंडीगढ़ में रहते हैं। पिता ने शराब के नशे में कई बार बहन के साथ दुष्कर्म किया। बहन से जानकारी मिलने पर उन लोगों ने विरोध किया, तो आए दिन उन लोगों के साथ मारपीट करने लगा। इससे तंग आकर एक वर्ष पहले मां बहन व उसको लेकर चन्दौसी आ गई। दो दिन पहले पिता अपनी मां के साथ यहां पर आया और मंगलवार को घर में अकेला देखकर बहन के साथ दुष्कर्म किया।

वर्जन:

किशोरी ने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगया है और रिपोर्ट के लिए तहरीर दी। मामले में संदिग्धता लगने पर किशोरी के साथ परिजनों से पूछताछ की जा रही है। अगर बात सही निकलती है तो आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट लिखकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

रवीन्द्र प्रताप ¨सह कोतवाली प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.