Move to Jagran APP

कार्यक्रम अधिकारी को दिया ज्ञापन

ब्लॉक बनियाखेड़ा की आंगनबाड़ी वर्कर और सहायिकाओं ने पवांसा जिला कार्यक्रम कार्यालय पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन कर वर्ष 2013 के जनवरी-फरवरी माह का मानदेय दिलवाने के लिए जिला कार्यक्रम अधिकारी को ज्ञापन दिया7 जिला कार्यक्रम कार्यालय पवांसा पर शनिवार को बनियाखेड़ा ब्लॉक की आंगनबाडी वर्कर और सहायिकाओं ने जनवरी-फरवरी वर्ष 2013 का मानदेय नहीं मिलने के कारण प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 12:25 AM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 12:25 AM (IST)
कार्यक्रम अधिकारी को दिया ज्ञापन
कार्यक्रम अधिकारी को दिया ज्ञापन

पवांसा : ब्लॉक बनियाखेड़ा की आंगनबाड़ी वर्कर और सहायिकाओं ने पवांसा जिला कार्यक्रम कार्यालय पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन कर वर्ष 2013 के जनवरी-फरवरी माह का मानदेय दिलवाने के लिए जिला कार्यक्रम अधिकारी को ज्ञापन दिया। जिला कार्यक्रम कार्यालय पवांसा पर शनिवार को बनियाखेड़ा ब्लॉक की आंगनबाड़ी वर्कर और सहायिकाओं ने जनवरी-फरवरी वर्ष 2013 का मानदेय नहीं मिलने के कारण प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

संगीता गुप्ता ने कहा कि मेहनत और ईमानदारी से काम करने वाली आंगनबाड़ी कार्यकत्री और सहायिकाओं के साथ अन्याय किया जा रहा है। वह गर्भवती महिलाओं और कुपोषित बच्चों की देखभाल अच्छे से करती हैं इसके बावजूद भी हमें समय से मानदेय नहीं दिया जाता। ब्लॉक बनियाखेड़ा की 194 आंगनबाड़ी कार्यकत्र्ताओं और 184 सहायिकाओं का मानदेय विभागीय खामियों के कारण रोका गया है जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ रहा है। पिछला रुका हुआ हमारा मानदेय का भुगतान अगर जल्दी नहीं हुआ तो सभी वर्कर और सहायिका उग्र आंदोलन करेंगे। जिला कार्यक्रम कार्यालय पर भूख हड़ताल पर बैठेंगीं। धरना प्रदर्शन में अचला शर्मा, उमेश कुमारी, मुन्नी देवी, सुनीता, मालती, क्रांति, कृष्णा, संगीता गुप्ता, वीना, सोमवती, पूनम, धनवंतरी, पुष्पा लता, अर्चना, कमलेश, रजनेश आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.