Move to Jagran APP

हर आने जाने वाले पर पुलिस की निगाह

सदीय सीट पर 23 अप्रैल को मतदान होगा। शांति पूर्ण चुनाव कराने के लिए फोर्स पहुंच गया है। फोर्स ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कई इलाकों में फ्लैग मार्च भी किया। सभी मतदान केंद्रों को देखा। लोकसभा क्षेत्र मे 196 संवेदनशील और 49 अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्र है। इन केंद्रों का भी नक्शा बना लिया गया है। 21 अप्रैल को जिले भर में फोर्स व पुलिस ने चेकिग की। हर मार्ग चुनाव कराने आए फोर्स की निगहबानी में रहा। चाहे मुरादाबाद मार्ग हो या फिर दिल्ली हसनपुर। गवां आदमपुरशहर से जुड़े दूसरे जिलों के मार्गों

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 12:13 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 12:13 AM (IST)
हर आने जाने वाले पर पुलिस की निगाह
हर आने जाने वाले पर पुलिस की निगाह

सरायतरीन: सम्भल लोकसभा सीट पर 23 अप्रैल को शांति पूर्ण चुनाव कराने के लिए फोर्स पहुंच गया है। रविवार को अ‌र्द्धसैनिक बल के जवानों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कई इलाकों में फ्लैग मार्च किया। इतना ही नहीं सभी मतदान केंद्रों को देखा। लोकसभा क्षेत्र मे 196 संवेदनशील और 49 अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्र है। इन केंद्रों का नक्शा बना लिया गया है। रविवार को जिले भर में फोर्स व पुलिस ने चेकिग की। शहर के सभी मार्गो पर पुलिस के साथ फोर्स भी दिखाई दी। चाहे मुरादाबाद मार्ग हो या फिर दिल्ली हसनपुर। गवां, आदमपुर,शहर से जुड़े दूसरे जिलों के सभी मार्गों पर सारा दिन चेकिग होती रही। गाड़ियों को रोक-रोककर चेक किया गया। लोगों को यह भी बताया गया कि वह बेझिझक होकर वोट डालने के लिए जाएं। कहीं किसी प्रकार की गड़बड़ी लगे तो तत्काल पुलिस को सूचना दी जाए। उधर, कोतवाली क्षेत्र के मुरादाबाद रोड, नखासा थाना के हसनपुर मार्ग, हयातनगर के गवां व आदमपुर रोड पर पुलिस की पैनी नजर रही।

loksabha election banner

होटल और गेस्ट हाउस भी चेक किए गए

सरायतरीन। चुनाव कराने पहुंची पुलिस व फोर्स ने सम्भल के सभी होटल, धर्मशालाएं और गेस्ट हाउस भी चेक किए। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन रोड तक पुलिस व फोर्स ने गश्त की। बस स्टैंड पर बाहर से आने वाली बसों को भी चेक किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.