Move to Jagran APP

गांव में पुलिस फोर्स तैनात, पीड़ित परिवार भयभीत

गांव फतेहपुर शमशोई में सपा नेता व उसके बेटे की गोली मारकर हत्या करने के तीसरे दिन भी गांव में तनाव भरा सन्नाटा रहा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 10:52 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 06:04 AM (IST)
गांव में पुलिस फोर्स तैनात, पीड़ित परिवार भयभीत
गांव में पुलिस फोर्स तैनात, पीड़ित परिवार भयभीत

चन्दौसी: गांव फतेहपुर शमशोई में सपा नेता व उसके बेटे की गोली मारकर हत्या करने के तीसरे दिन भी गांव में तनाव भरा सन्नाटा रहा। गली मुहल्लों में कोई भी ग्रामीण घर से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। गांव में तनाव को देखते हुए तीसरे दिन भी पुलिस फोर्स तैनात रहा। पीड़ित व आरोपित के घरों के आगे भारी पुलिस बल तैनात है। इतना ही नहीं दो हत्याओं के गांव में दहशत का माहौल है तो पीड़ति परिवार भयभीत है।

loksabha election banner

गांव फतेहपुर शमशोई निवासी सपा नेता छोटे लाल दिवाकर व उसके बेटे सुनील दिवाकर की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के वक्त का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था। आइजी, एसपी के साथ कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई थी। तीसरे दिन गुरुवार को गांव में चप्पे-चप्पे फोर्स तैनात रही। इसी के चलते रास्ते सुनसान पड़े हुए थे। कोई भी घर से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। कुछ लोग जरूर पीड़ित परिवार के घर जाते दिखाई दिए। इसके अलावा अन्य लोग अपने घरों में ही कैद रहे। थाने की पुलिस भी बार-बार गांव में पहुंचकर स्थिति का जायजा ले रही है। इतना ही नहीं पीड़ित परिवार दो हत्याओं से भयभीत नजर आ रहा है। पुलिस प्रशासन पीड़ित परिवार को आश्वासन दे रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी अब उन्हें पुलिस पर विश्वास नहीं है। इनसेट-

अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दी दबिश

चन्दौसी: बहजोई क्षेत्र में सपा नेता व उसके बेटे की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपितों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है, लेकिन तीसरे दिन भी अन्य आरोपितों को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ सकी। हत्याकांड में नामजद आरोपित के घर चन्दौसी में बहजोई पुलिस ने दबिश दी, लेकिन घर के बाहर ताला लटका हुआ देख वापस लौट गई।

गांव फतेहपुर शमशोई निवासी सपा नेता छोटे लाल दिवाकर व इसके बेटे सुनील दिवाकर की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने सपा नेता के छोटे बेटे सचिन की तहरीर पर जितेंद्र शर्मा, इसके बेटे शर्मेंद्र शर्मा, रामेंद्र शर्मा, उपेंद्र शर्मा, ज्ञानेंद्र शर्मा, गजेंद्र सिंह को नामजद करते हुए दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने बुधवार को जितेंद्र शर्मा व इसके बेटे शर्मेंद्र शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस अब तोड़बतोड़ दबिश दे रही हैं। गुरुवार को बहजोई पुलिस ने चन्दौसी में आरोपित रामेंद्र शर्मा के घर पर दबिश दी, लेकिन घर के बाहर ताला लटका देख पुलिस वापस लौट गई। कोट-

आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अशोक कुमार, सीओ चन्दौसी

इनसेट-

दो लोगों को सरकारी नौकरी देने की मांग

चन्दौसी: अखिल भारतीय दिवाकर समाज की बैठक हुई। इसमें सपा नेता व उसके बेटे की गोली मारकर हत्या करने की घटना पर रोष व्यक्त किया। साथ ही पीड़ित परिवार के दो लोगों को सरकारी नौकरी देने की मांग की। वक्ताओं ने कहा कि जल्द एक ज्ञापन मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को भेजा जाएगा। इसमें पीड़ति परिवार को एक करोड़ की आíथक सहायता के साथ परिवार के दो लोगों को सरकारी नौकरी देने की मांग की जाएगी। उन्होंने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ रासुका लगाने की मांग की। इस दौरान दलवीर सिंह, ओमकार सिंह, दृर्गपाल सिंह, रोहित दिवाकर, सेवाराम दिवाकर, अनुपम दिवाकर, मनोज दिवाकर, उत्तमचंद, राहुल, मुकेश, सुनील दिवाकर, राजीव, मोनू, शुभम, पंकज, श्याम आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.