सम्भल: बीएसएनएल कार्यालय के मैदान में खड़े ट्रैक्टर व ट्रेन्चर मशीन को चोरी करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दुर्गा कालोनी में बीएसएनएल कंपनी का कार्यालय है। ठेकेदार अजीत कुमार सक्सेना ने क्षेत्र में लाइन डालने के लिए ट्रैक्टर व ट्रेन्चर मशीन को कार्यालय में किराये पर लगा रखा है। 21 नवम्बर 2018 को कार्यालय में ट्रैक्टर व ट्रेन्चर मशीन खड़ी हुई थी। ठेकेदार कहीं गया हुआ था। इस बीच कार्यालय से अचानक एक चोर ट्रैक्टर व ट्रेन्चर मशीन को चोरी करके ले गया। ठेकेदार पहुंचा तो ट्रैक्टर व मशीन को गायब थी। इसके बाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

शनिवार को कोतवाली प्रभारी धर्मपाल ¨सह ने मुखबिर की सूचना पर गवां अनूपशहर मार्ग पर चौधरी सराय के निकट बाग से आरोपित चोर को पकड़ लिया जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने ट्रैक्टर व ट्रेन्चर मशीन को बरामद कर लिया जिनकी कीमत 11 लाख रुपये बताई गई। कोतवाली प्रभारी धर्मपाल ¨सह ने बताया कि इस मामले में राजस्थान राज्य के गंगानगर जिले के तहसील अनूपगढ़ निवासी चक 18 पी निवासी अमरजीत पुत्र गुरुदेव को गिरफ्तार किया है। आरोपित को पुलिस ने जेल भेज दिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस