Move to Jagran APP

रिमझिम फुहारों ने दी राहत की सौगात

पिछले दो दिन से उमस भरी गर्मी से लोगों का जीना मुहाल था। मंगलवार को दोपहर बाद हुई रिमझिम बारिश से लोगों ने राहत महसूस की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 10:48 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 06:03 AM (IST)
रिमझिम फुहारों ने दी राहत की सौगात
रिमझिम फुहारों ने दी राहत की सौगात

जेएनएन, सम्भल: पिछले दो दिन से उमस भरी गर्मी से लोगों का जीना मुहाल था। मंगलवार को दोपहर बाद हुई रिमझिम बारिश से लोगों ने राहत महसूस की।

loksabha election banner

दो दिन से उमस भरी गर्मी से लोग परेशान थे। हाल यह था कि पंखे व कूलर के सामने बैठने से भी गर्मी से राहत नहीं मिल पा रही थी। मंगलवार को दोपहर बाद अचानक आसमान में बादल छाए और थोड़ी ही देर में बारिश शुरू हो गई, लेकिन कुछ देर होकर रुक गई। फिर एक बार गर्मी से लोग परेशान हो उठे, लेकिन कुछ देर बार फिर रुक-रुककर हुई बारिश से मौसम सुहाना हो गया। लोगों ने उमस से राहत महसूस की। बारिश में बच्चे सड़को व गलियों में उछलकूद करते नजर आए। उन्होंने बारिश में जमकर मौज मस्ती की। हालांकि लोगों को इस बारिश से परेशानी का सामना भी करना पड़ा। शहर के कई मुख्य मार्गो पर जलभराव हो गया। स्टेशन रोड, मुरादाबाद गेट, सीकरी गेट, बिसौली गेट, सीता रोड के अलावा कई मुहल्लों में पानी की निकासी न होने से जलभराव हो गया। इससे लोगों में बाहर निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.