जागरण संवाददाता, संभल। Maharashtra Governor Bhagat Singh Koshyari : महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने रविवार को संभल में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। कोश्यारी संभल के पवांसा कस्बा स्थित एक इंटर कॉलेज के वार्षिकोत्सव में शिरकत आए थे।

योगी ने यूपी में एक बेहतर माहौल दिया

समारोह में उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। कहा कि उत्तर प्रदेश में एक बेहतर माहौल देने का काम उन्होंने किया है। इसके अलावा बच्चों को बेहतर ढंग से पढ़कर सिविल सेवा या इंजीनियिरंग, व मेडिकल के क्षेत्र में नाम कमाने को कहा।

प्रधानमंत्री की शिक्षा नीति बेहतर

राज्यपाल ने सभी छात्र-छात्राओं को मन लगाकर पढ़ाई करने के लिए कहा। बोले, कि अच्छे से पढ़ लिखकर इंजीनियर, वैज्ञानिक, आइएएस, आइपीएस, डक्टर बनकर देश की सेवा करे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की। कहा, प्रधानमंत्री की शिक्षा नीति बेहतर है।

स्कूल को 50 कम्प्यूटर देने की घोषणा की

देश में हुए महान संत, क्रांतिकारी, आंदोलनकारी के इतिहास के बारे में पढ़ाया जाएगा। आधुनिक शिक्षा, डिजिटल इंडिया आदि के बारे में भी बताया। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। स्कूल के लिए 50 कंप्यूटर देने के लिए कहा। ताकी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को पढ़ाई में सुविधा हो सके।

कार्यक्रम में स्वामी राज राजेश्वरानंद महाराज ने सभी छात्र छात्राओं को कड़ी मेहनत से पढ़ाई कर अपने माता-पिता और स्कूल का नाम रोशन करने के लिए कहा। शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने भी अपनी बात रखी। यहां एमएलसी डा. जयपाल सिंह व्यस्त, उत्तराखंड के मंत्री गणेश जोशी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Edited By: Samanvay Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट