Move to Jagran APP

गुन्नौर में दुकानदार पर फायर झोंककर 2.40 लाख रुपये लूटे

कस्बा गुन्नौर के मोहल्ला सराय निवासी सुभाष किराना व्यापारी है। उनकी तहसील परिसर के निकट में दुकान है। शुक्रवार की देर शाम वह दुकान को बन्द करने के बाद अपने बेटे अनुज के साथ स्कूटी से वापस घर कैश लेकर जा रहे थे। जैसे ही वह दुकान से कुछ ही दूरी पर पहुंचे तो पीछे से आए दो बाइकों पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने फायर करने शुरू कर दिए। सुभाष को माथे में छर्रे लगे तो वह घायल हो गए। बदमाशों ने उनके बेटे अनुज को भी गनप्वांइट पर ले लिया। इसके बाद बदमाश

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 11:41 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 11:41 PM (IST)
गुन्नौर में दुकानदार पर फायर झोंककर 2.40 लाख रुपये लूटे
गुन्नौर में दुकानदार पर फायर झोंककर 2.40 लाख रुपये लूटे

सम्भल: गुन्नौर कस्बे में शुक्रवार की रात्रि दुकान से वापस लौट रहे पिता पुत्र पर नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने फायर तमंचे से फायर झोंके तो दुकान स्वामी को छर्रे लग गए। जिससे वह घायल हो गया। उसके बेटे को भी बदमाशों ने डरा धमकाया और 2 लाख 40 हजार की रकम से भरा बैग लूटकर भाग गए। सूचना के बाद मौके पर थाना पुलिस व सीओ पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिग शुरू कराई लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस का कहना है कि जल्द बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

loksabha election banner

मोहल्ला सराय निवासी सुभाष किराना व्यापारी है। उनकी तहसील परिसर के निकट में दुकान है। शुक्रवार की देर शाम वह दुकान को बन्द करने के बाद अपने बेटे अनुज के साथ स्कूटी से वापस घर कैश लेकर जा रहे थे। जैसे ही वह दुकान से कुछ ही दूरी पर पहुंचे तो पीछे से आए दो बाइकों पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने फायर करने शुरू कर दिए। सुभाष को माथे में छर्रे लगे तो वह घायल हो गए। बदमाशों ने उनके बेटे अनुज को भी गनप्वांइट पर ले लिया। इसके बाद बदमाश दो लाख 40 हजार रुपये की रकम से भरा बैग लेकर भाग गए। बदमाशों के जाने के बाद दुकान स्वामी के बेटे अनुज ने थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी गमलेश्वर विल्टेारिया व कार्यवाहक थाना प्रभारी अरूण कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल दुकानदार के बयान दर्ज किए और उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। सीओ का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। लूट की घटना हुई है। बदमाशों को जल्द पकड़कर मामले का खुलासा किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.