मैन आफ द मैच सत्यम साहू रहे

संवाद सहयोगी, चन्दौसी: स्वर्गीय जितेंद्र कुमार छोटा आमंत्रण मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को हुए मैच में यूथ क्रिकेट क्लब अमरोहा को एसजी कैंट मेरठ ने हरा दिया।

सीता रोड स्थित हनुमान सिंह मैदान पर टास जीत कर यूथ क्रिकेट क्लब अमरोहा के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी में अमरोहा के खिलाड़ी मेरठ के गेंदबाजों के आगे नहीं टिक सके। अमरोहा ने मात्र तीन रनों पर ही पहला विकेट खो दिया। उसके बाद मात्र 23 रनों के स्कोर पर दो विकेट और खो दिए। उसके बाद पीयूष गंगवार ने टीम को कुछ सही किया लेकिन बाद में पूरी टीम 124 रन पर आउट हो गई। जिसमें पीयूष गंगवार ने 36, शोएब ने 29, चमन ने 13 रनों का योगदान दिया। मेरठ की तरफ से सुनील ने चार और सत्यम और शुभम मिश्रा ने दो-दो विकेट लिए।

अमरोहा के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसजी कैंट मेरठ की टीम ने बल्लेबाजी में भी हाथ दिखा पांच विकेट पर लक्ष्य हासिल करके अमरोहा से मैच जीत लिया। जिसमें अंकुर मालिक ने 32, अनुराग ने 19, संदीप तोमर ने 18 रनों का योगदान दिया। मैन आफ द मैच सत्यम साहू को दिनेश शर्मा द्वारा दिया गया। मैच में अंपायर सुमित वाष्र्णेय, पुनीत शर्मा के द्वारा की गई, स्कोरिग आशिक और माधव, कमेंट्री प्रियांशु और माधव ने की।

अंतर जनपदीय क्रिकेट में बस्तोंई सींकरी जीती

संवाद सूत्र, जुनावई : जुनावई थाना क्षेत्र के गांव बैरपुर मेहराजी में वीर बजरंगी क्रिकेट क्लब द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया, जिसमें कई जिलों की टीमों ने भाग लिया। कार्यक्रम का उद्घाटन सपा नेता अमित यादव ने फीता काटकर किया। टूर्नामेंट के दौरान पहला मैच लतीफपुर व बस्तोंई सीकरी की टीमों के बीच खेला गया, जिसमें लतीफपुर ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 151 रन बनाकर 152 का लक्ष्य रखा, जिसको बस्तोंई सीकरी की टीम ने पूराकर विजय प्राप्त की। इस मौके पर वीर सिंह यादव, राकेश यादव, रामवीरेश यादव, अख्तर अली, विशेष यादव, ह्देश यादव, मनवीर यादव लोग मौजूद रहे।

Edited By: Jagran