Move to Jagran APP

Sambhal News: घर से नमाज पढ़ने निकले युवक की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत, मुहल्‍ले के ही दो भाई हिरासत में

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कुरेशिया नई बस्ती निवासी 26 वर्षीय दानिश पुत्र स्वर्गीय बाबू हुसैन सुबह करीब 530 बजे अपने घर से नमाज के लिए निकला था। मुहल्‍ले के ही परवेज पुत्र गामा ने बताया कि उसके कुछ समय पहले ही उसका भाई रिफाकत मंडी से आया था।

By Jagran NewsEdited By: Vivek BajpaiPublished: Sun, 20 Nov 2022 11:54 AM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 11:54 AM (IST)
Sambhal News: घर से नमाज पढ़ने निकले युवक की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत, मुहल्‍ले के ही दो भाई हिरासत में
मृतक दानिश की फाइल फोटो व पुलिस हिरासत में परवेज और रिफाकत। जागरण

संभल, जागरण संवाददाता। नमाज पढ़ने के लिए घर से निकले युवक की संदिग्ध हालत में रविवार सुबह करीब छह बजे मौत हो गई। मृतक दूध कारोबारी थी। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत को पुलिस संदिग्‍ध मान रही है। पुलिस ने मुहल्‍ले के ही दो सगे भाइयों को हिरासत में ले लिया है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। 

loksabha election banner

मुहल्‍ले में ही घायल अवस्‍था में मिला था दानिश

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कुरेशिया नई बस्ती निवासी 26 वर्षीय दानिश पुत्र स्वर्गीय बाबू हुसैन सुबह करीब 5:30 बजे अपने घर से नमाज के लिए निकला था। मुहल्‍ले के ही परवेज पुत्र गामा ने बताया कि उसके कुछ समय पहले ही उसका भाई रिफाकत मंडी से आया था और अपने कमरे में सो रहा था। तभी उसे घर के बाद जोर से किसी के गिरने की आवाज सुनाई दी। उसे लगा शायद बंदर है। तो उसने कमरे से बाहर आकर देखा तो घर के बाद बनी सीढ़‍ियों पर दानिश पड़ा हुआ था। उसके सिर में चोर लगी थी।

मुहल्‍ले के ही दो युवक ले गए अस्‍पताल 

आनन-फानन में उसने 108 एंबुलेंस को सूचना दी। साथ ही दोनों भाई परवेज और रिफाकत उसे सरकारी अस्‍पताल ले गए। जहां चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर दानिश के स्वजन भी सरकारी अस्पताल पर पहुंच गए। प्रारंभिक तौर पर मौत की वजह डाक्‍टरों ने सिर पर चोट लगना बताई। दानिश हृदय रोगी भी था।

मृतक के भाई ने किसी रंजिश से किया इन्‍कार

वहीं दानिश के भाई मोहम्मद आदिल हसन ने बताया उसकी किसी से रंजिश नहीं थी। दानिश के साथ क्या हुआ, उन्हें कुछ नहीं पता? मुहल्‍ले के रिफाकत और परवेज ने सरकारी अस्पताल लाकर सूचना दी, जिसके बाद स्‍वजन मौके पर पहुंचे। अस्पताल पहुंचकर पता चला दानिश की मौत हो गई है। आदिल हसन ने पुलिस को तहरीर देकर पोस्टमार्टम कराने की बात कही है, जिससे मौत की वजह स्पष्ट हो सके।

अस्‍पताल पहुंचाने वाले युवकों को पुलिस ने लिया हिरासत में 

वहीं पुलिस ने रिफाकत और परवेज को हिरासत में ले लिया है। हालांकि, अभी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। स्‍वजन ने किसी के खिलाफ शिकायत नहीं की है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट का इंतजार है। उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.