Move to Jagran APP

करंट की चपेट में आकर महिला झुलसी

जागरण संवाददाता, सम्भल: असमोली थाना क्षेत्र के गांव हर¨सहपुर में विद्युत लाइन का तार एक मकान से टकरा गया। जिससे घर में करंट उतर आया। घर में कपड़े धो रही महिला करंट की चपेट में आ गई। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। आनन- फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां से उसे गंभीर हालात देखते हुए डाक्टर ने मुरादाबाद रेफर कर दिया। महिला के परिजनों ने लाइनमैन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 01:15 AM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 01:15 AM (IST)
करंट की चपेट में आकर महिला झुलसी
करंट की चपेट में आकर महिला झुलसी

सम्भल : असमोली थाना क्षेत्र के गांव हर¨सहपुर में करंट से महिला झुलस गई। महिला के परिजनों ने लाइनमैन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव हर¨सहपुर निवासी नफीस के घर में छप्पर पड़ा हुआ है। घर के ऊपर से बिजली लाइन का तार गुजर रहे हैं। ढ़ीले हो जाने की वजह से तार घर से टकराते रहते है। मोहर्रम को लेकर गांवों में बिजली के तार उतार दिए गए थे जिन्हें शनिवार को जोड़ दिया गया था। पूरी तरह से गांवों में बिजली के तार नहीं जुड़ सके थे। इससे पहले अचानक फीडर से लाइनमैन ने बिजली की सप्लाई शुरू करा दी। इससे नफीस के घर में करंट दौड़ गया। हैंडपम्प पर कपड़े धो रही उसकी पत्नी अवरीशा करंट की चपेट में आने से झुलस गई। बिजली के उपकरण भी फुंक गए। परिजन उसे लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में पहुंचे। जहां से उसे मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। महिला के परिजनों ने लाइनमैन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी है। थाना प्रभारी राजवीर यादव का कहना है कि महिला का स्वास्थ्य अब ठीक है। तहरीर मिल गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.