Move to Jagran APP

चोरी कर भाग रहे बदमाश को पकड़ा, दो फरार

कोतवाली गुन्नौर की चौकी जुनावाई के गांव डुमायल में दिन दहाड़े घर में घुसकर नकदी जेवर सहित चार लाख की चोरी करके भाग रहे चोरों का ग्रामीणों ने पीछा किया। एक बदमाश को ग्रामीणों ने दबोच लिया। मौके से दो बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गये। दिन दहाड़े हुयी चोरी की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 12:09 AM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 12:09 AM (IST)
चोरी कर भाग रहे बदमाश को पकड़ा, दो फरार
चोरी कर भाग रहे बदमाश को पकड़ा, दो फरार

गुन्नौर : कोतवाली गुन्नौर की चौकी जुनावाई के गांव डुमायल में दिनदहाड़े घर में घुसकर नकदी जेवर समेत चार लाख की चोरी करके भाग रहे एक बदमाश को ग्रामीणों ने दबोच लिया जबकि। दो बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गये।

prime article banner

गांव डुमायल निवासी अरविन्द पुत्र अमर ¨सह परिजनों के साथ सुबह दस बजे खेत पर पशुओं के लिये चारा लेने गया था। घर पर उसकी मां चरन देवी पशुओं को पानी पिलाने के लिये पशुशाला में चली गयी। घर पर कोई नहीं था। तभी तीन बाइक सवार युवक आये और घर का दरवाजा खोलकर कमरे के अंदर आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात सहित एक लाख रुपये निकालकर भाग गये।

बदमाशों के घर से निकलते समय इंग्लेश देवी व रुबी ने उन्हें देख लिया और शक होने पर शोर मचा दिया। शोर सुनकर बदमाश कस्बा मड़कावली की तरफ बाइक से भागे। ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा कर एक बदमाश को दबोच लिया। उसके दो साथी बाइक छोड़कर भागने में सफल रहे। ग्रामीणों ने मौके से पुलिस को फोन द्वारा सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को अपने कब्जे मे ले लिया। पुलिस को उसके पास से कुछ सोने चांदी के जेवरात बरामद हुये। पूछताछ में उसने अपना नाम मोहर पाल निवासी कुशावली कोतवाली गुन्नौर जनपद सम्भल बताया।

इस संबंध में इंस्पेक्टर अता मोहम्मद खां ने कहा कि ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है। उसके पास से एक बाइक और कुछ सामान बरामद हुआ है। उसके दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.