Move to Jagran APP

चार प्रत्याशियों की किस्मत का आज खुलेगा पिटारा

सम्भल : जिला पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधान के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना मंगलवार को सुबह आठ बज

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Aug 2018 12:40 AM (IST)Updated: Tue, 28 Aug 2018 12:40 AM (IST)
चार प्रत्याशियों की किस्मत का आज खुलेगा पिटारा
चार प्रत्याशियों की किस्मत का आज खुलेगा पिटारा

सम्भल : जिला पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधान के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना मंगलवार को सुबह आठ बजे से शुरू हो जाएगी। मतगणना की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मतगणना पवांसा ब्लाक परिसर में होगी। जिला पंचायत सदस्य पद के लिए चार और ग्राम प्रधान के लिए एक टेबिल लगाई गई है। जिला पंचायत सदस्य की 12 राउंड में मतगणना होगी। दोपहर बाद नतीजा आने की उम्मीद लगाई जा रही है। दोनों पदों पर चार प्रत्याशी आमने-सामने है।

loksabha election banner

चन्दौसी तहसील के वार्ड 11 के जिला पंचायत सदस्य ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था जबकि सैंजना गांव के प्रधान की मौत होने के चलते पद खाली चल रहा था। ऐसे में दोनों पदों पर 25 अगस्त को मतदान हुआ था। जिला पंचायत सदस्य पद के लिए सपा से पुष्पा देवी और भाजपा से राज्यमंत्री गुलाब देवी की बेटी साक्षी ¨सह वहीं ग्राम प्रधान के लिए विनेश और ओमवीर आमने-सामने थे। चारों प्रत्याशियों की किस्मत अब मतपेटिका में बंद हैं। उनकी किस्मत का पिटारा मंगलवार को सुबह आठ बजे से पवांसा ब्लाक में खुलना शुरू हो जाएगा। मतगणना की सभी तैयारी कर ली गई है। दोनों पदों की मतगणना पांच टेबिलों पर होगी।

:::::::::::::

मतगणना दौरान बंद रहेगा बहजोई सम्भल मार्ग

सम्भल : मतगणना पवांसा ब्लाक में होगी। ऐसे में मतगणना के दौरान सम्भल-बहजोई मार्ग को बंद कर दिया गया है। ब्लाक परिसर के सामने से किसी भी वाहन को गुजरने नहीं दिया जाएगा। सभी वाहनों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। भीड़ को मतगणना केंद्र के 300 मीटर दूरी पर रखा जाएग। साथ ही विजयी जुलूस पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया। मतगणना स्थन के आसपास तक धारा 144 लागू कर दी गई है। इनसेट-

सुरक्षा के कड़े इंतजाम, तैनात रहेगी पुलिस फोर्स

सम्भल: मतगणना के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। सुरक्षा के लिए एक कंपनी पीएसी, 9 थानाध्यक्ष, तीन सीओ, 40 एसआई, 280 सिपाही, 20 हेडकॉस्टेबल, 20 महिला सिपाही तैनात की जाएगी। एएसपी पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि जो भी मतगणना केंद्र के पास तक पहुंचेगा। उसे दो जगह चेक किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.