संभल, जागरण संवाददाता। Brother ran away leaving the dead body: दुष्कर्म के आरोपित एक युवक का शव रजपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़क किनारे पड़ा मिला। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मृत्यु के बाद भाई ने रास्ते में जहरीला पदार्थ खाने से मृत्यु का दावा किया है। मौत के बाद मृतक का भाई ही उसका शव सड़क किनारे छोड़कर भागा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रजपुरा थाना क्षेत्र के टी पाइंट पुलिस चौकी के अंतर्गत रविवार की मध्य रात्रि को पुलिसकर्मी गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें बहट रसूलपुर मार्ग पर एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। जिसके बाद मृतक का भाई राम किशोर पुत्र मुंशी गांव नरौदा थाना बहजोई भी मौके पर पहुंच गया। उसने बताया कि वह अपने भाई गोपाल के साथ घर वापस लौट रहा था।

मौत हुई तो सड़क किनारे शव छोड़कर भाग गया भाई

अलीगढ़ जंक्शन पर ट्रेन से उतरने के बाद वह रोडवेज से अनूपशहर तक आए, जहां टी पाइंट पर उसके भाई ने थोड़ी देर अलग होकर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया और उसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद वह रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव चाऊपुर की मड़ैया स्थित अपनी बहन चंद्रवती के घर पहुंचे। उसकी हालत और अधिक खराब हुई तो उसे अस्पताल लेकर जा रहे थे। जैसे ही रास्ते में टी पाइंट से बहट रसूलपुर मार्ग पर पहुंंचे तब तक भाई की मृत्यु हो चुकी थी।

दुष्‍कर्म पीड़‍ित युवती के परिवार से चल रहे थे समझौते के प्रयास 

मृतक के भाई ने कहा कि पुलिस को देखकर वह उसे सड़क पर ही छोड़ कर भाग गए। बता दें कि गोपाल पर कुछ दिन पहले बहजोई थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मूकबधिर युवती के साथ दुष्कर्म के आरोप में प्राथमिकी पंजीकृत हुई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। मृतक के भाई ने कहा कि युवती के परिवार वालों से समझौते का प्रयास चल रहा था लेकिन उन्होंने समझौता करने से इंकार कर दिया। जिसके चलते उनके भाई ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी।

Edited By: Vivek Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट