Move to Jagran APP

डीजल पेट्रोल की दरों में हुई वृद्धि पर कांग्रेसियों ने दिया धरना

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने डीजल पेट्रोल की दरों में हुई वृद्धि के विरोध में एसडीएम कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार से मंहगाई पर लगाम लगाने का आह्वन किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 11:36 PM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 11:36 PM (IST)
डीजल पेट्रोल की दरों में हुई वृद्धि पर कांग्रेसियों ने दिया धरना
डीजल पेट्रोल की दरों में हुई वृद्धि पर कांग्रेसियों ने दिया धरना

सम्भल: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने डीजल पेट्रोल की दरों में हुई वृद्धि के विरोध में एसडीएम कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार से मंहगाई पर लगाम लगाने का आह्वान किया।

loksabha election banner

बुधवार को शहर कांग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष तौकीर अहमद के नेतृत्व में कमेटी के पदाधिकारी एसडीएम कार्यालय पहुंचकर पेट्रोल डीजल की दरों में हुई वृद्धि के विरोध में धरने पर बैठ गये, जिसमें वक्ताओं ने कहा कि रोजमर्रा की जरुरत वाली वस्तुओं की कीमतों में बेतहासा वृद्धि से प्रदेश की जनता त्राहि त्राहि कर रही है। वहीं सरकार द्वारा पेट्रोल व डीजल के सर्वाधिक वैट की दरों में वृद्धि कर जनता की कमर तोड़ने का काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही गरीब एवं कमजोर वर्ग के लोगों हितों के लिए संघर्षरत रही है। इस सरकार में मंहगाई इतनी हो गई है कि गरीब लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि डीजल पेट्रोल की दरों में वृद्धि से किसानों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। धरने के बाद राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा। इस दौरान शौभान सैमुअल, वरीद वारसी, जीतपाल सिंह, फुरकान कुरैशी, विजय शर्मा, आरिफ तनवीर, हाजी रईस, शफीक मंसूरी, अकील अहमद, सलमान तुर्की, ताहिर अली, चेतन, अमित उठवाल, हिलाल अख्तर आदि मौजूद रहे। उधर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों की बैठक मुसिफी मार्केट स्थित कैम्प कार्यालय पर आयोजित हुई, जिसमें अशरफ अली ने कहा कि नगर में युवाओं के खेलने के लिए अभी तक स्टेडियम नहीं बना है। जिसके कारण युवाओं की प्रतिभा निखरकर सामने नहीं आ पा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश में विकास पुरी तरह से ठप हो गया है। बैठक में कौशल प्रजापति, मौलाना गाफिर, डॉ. मरगूब, शमशाद कुरैशी, नासिर अंसारी, चौैधरी अनस, मकसूद खां, मोहम्मद उमर, रजत सैनी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.