Move to Jagran APP

डोर- टू- डोर जाकर वोट बनाए बीएलओ : एसडीएम

ओ की बैठक तहसील सभागार में हुई। जिसमें एसडीएम दीपेन्द्र यादव ने कई बीएलओ से नाराजगी जताई और कार्य में लापरवाही न बरतने की हिदायत दी। एसडीएम दीपेन्द्र यादव ने कहा कि एक जनवरी 2019 को 1

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 12:16 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 12:16 AM (IST)
डोर- टू- डोर जाकर वोट बनाए बीएलओ : एसडीएम
डोर- टू- डोर जाकर वोट बनाए बीएलओ : एसडीएम

सम्भल: मंगलवार को मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत तहसील सभागार में हुई बीएलओ की बैठक में एसडीएम दीपेन्द्र यादव ने कई बीएलओ के कामकाज पर नाराजगी ज जताई और कार्य में लापरवाही न बरतने की हिदायत दी।

loksabha election banner

एसडीएम ने कहा कि एक जनवरी 2019 को 18 वर्ष की आयु पूरी कर रहे युवाओं का नाम मतदाता सूची में हर हाल में जोड़ा जाना है, क्योंकि 2019 में ही लोकसभा चुनाव होने हैं। उन्होंने कहा कि बीएलओ डोर-टू-डोर पहुंचकर मतदाता पुनरीक्षण कार्य करे। इस कार्य में कतई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने बीएलओ से कहा कि जो लोग बाहर रह रहे हो या वह जिनकी मृत्यु हो चुकी हो, उनके नाम भी मतदाता सूची से हटाए जाए। जिससे आने वाले चुनाव में दिक्कत न हो। उन्होंने कहा कि खामियों को दूर करे, जिससे लोकसभा चुनाव निष्पक्ष तरीके से हो सके। लापरवाही बरतने पर कार्यवाही की चेतावनी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.